Bigg Boss में आरती संग सिद्धार्थ की दोस्ती पर कृष्णा ने जताया ऐतराज, कहा...


NAZO ALI SHEIKH 08/11/2019 15:37:24
69 Views

Mumbai. टीवी का चर्चित रियलिटी शो अपने शुरुआती दिनों से ही चर्चा में छाया हुआ है। वहीं शो में आईं आरती आजकल खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। भले ही शुरु में वह कम स्टॉन्ग दिख रही थीं, लेकिन पहले फिनाले को पार करने के बाद आरती अब तक शो में टिकी हुई हैं। हालांकि अक्सर आरती, सिद्धार्थ शुक्ला केसाथ अपनी दोस्ती और खास नजदीकियों को लेकर भी चर्चा में छाई हुई हैं। 

08-11-2019154058Krishnaobject1

वहीं आरती के भाई कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला से बात न करने की सलाह दी है। एक न्यूज चैनल से बात करते हुए उन्होंने कहा बहन आरती और सिद्धार्थ दोनों को नसीहत दी है। कष्णा, सिद्धार्थ के महिलाओं के साथ किए जाने वाले व्यवहार से वह खुश नहीं हैं। 

कृष्णा ने कहा, ''वो महिलाओं से सभ्य तरीके से बात नहीं करता. उसे इस बात के लिए थोड़ा सतर्क रहना चाहिए। वो आरती और घर की बाती महिलाओं के साथ बहुत ज्यादा हार्ष रहता है। आरती को सिद्धार्थ से बात करनी बंद कर देनी चाहिए, वो उसे ज्यादा कुछ बोलती नहीं है। सिद्धार्थ जुबान और हाथ दोनों से लड़ता है जो कि सही नहीं है। उसकी एक इमेज है और फैन फॉलोइंग भी।''

08-11-2019154224Krishnaobject2

यह भी पढ़ें... अखिलेश से मिले विभिन्न जनपदों के लोग, भाजपा सरकार की गिनायी कमियां

कृष्णा ने आगे कहा कि वो सिद्धार्थ को निजी तौर पर नहीं जानते हैं। लेकिन उन्हें अपने व्यवहार में बदलाव करने की जरूरत है। कृष्णा ने कहा, ''ये सच है कि बिग बॉस के घर में कई बार हालात ऐसे बन जाते हैं कि आपको अलग तरीके से रिएक्ट करना पड़ता है। मैं भी थोड़ा शॉर्ट टैंपर हूं लेकिन मैं खुद पर काबू कर लेता हूं।'' आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला सिर्फ आरती ही नहीं बल्कि रश्मि देसाई संग झगड़े को लेकर भी सुर्खियों में रहे हैं।

Web Title: Krishna objected to Siddharth s friendship with Aarti in Bigg Boss ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया