2 किलोग्राम चरस के साथ युवती गिरफ्तार


NP1534 08/11/2019 15:39:58
24 Views

Unnao. नशे के कारोबारियों पर शिकंजा कसने की दिशा में हसनगंज कोतवाली पुलिस के हाथ बड़ी सफलता ​लगी है। पुलिस ने यहां एक 20 वर्षीय युवती को 2 किलोग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है। मेडिकल परीक्षण के बाद उसे जेल भेज दिया गया है। युवती ने पुलिस से नेपाल से चरस लाकर क्षेत्र में सप्लाई करने की बात कबूल की है।  

08-11-2019154539Girlarrested1
 

मिली जानकारी के मुताबिक हसनगंज कोतवाली मुखबिर से सूचना मिली की नयी सराय में एक युवती देशी शराब ठेके के पास चरस के साथ मौजूद है। 
पुलिस ने बिना समय गवांय महिला पुलिस कर्मियों के साथ वहां पहुंच कर युवती को पकड़ लिया। पुलिस ने उसके पास से 2 किलो 15 ग्राम चरस के अलावा 12900 रुपए नगद भी बरामद किए है। अचानक पुलिस के पहुंचने और एक युवती को हिरासत में लेने ने नई सराय क्षेत्र में हड़कम्प मच गया। 
पुलिस के मुताबिक युवती ने पूछतांछ में नेपाल से चरस लाकर क्षेत्र में बेंचने की बात कबूल की है। युवती कानाम कल्लो 
पुत्री ननकऊ बताया जा रहा है। उसका बड़ा भाई रिंकू बीते पांच वर्षों से सिद्धार्थनगर जेेल में बंद है वह भी चरस बेंचते हुए पकड़ा गया था। 
युवती को महिला कांस्टेबल शीलू पाल व नीलम यादव के साथ स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र से मेडिकल परीक्षण कराने के बाद न्यायालय में पेश किया गया जहां से बाद में उसे जेल भेज दिया गया।

कोतवाली प्रभारी अरूण प्रताप सिंह ने बताया कि महिला लम्बे अर्से से चरस का अवैध व्यापार रही थी। उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। 

यह भी पढ़ें...व्यवस्था को मुंह चिढ़ा रही सरकारी दफ्तरों में लगी बायोमैट्रिक मशीनें

 

 

Web Title: Girl arrested with 2 kg charas ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया