देवेंद्र फडणवीस ने मुख्यमंत्री पद से दिया इस्तीफा,शिवसेना से पूछे कई सवाल?


NP97 08/11/2019 18:06:51
19 Views

Mumbai. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने शुक्रवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। देवेंद्र फडणवीस ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को अपना इस्तीफा सौंपा है। सीएम फडण्वीस ने इस्तीफा देने के बाद प्रेसवार्ता की। इस दौरान फडणवीस ने अपनी सरकार की उपलब्धियों को गिनाया। इसके साथ ही शिवसेना पर निशाना साधा,और कई सवाल पूछे?

08-11-2019181040BignewsDeve1

जनता के विकास के लिए काम किया

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने आज मीडिया से बात करते हुए कहा कि हमने अपने पांच साल में जनता के विकास के लिए काफी काम किए हैं। फडणवीस ने कहा कि इसी काम के दम पर जनता ने एनडीए को दोबारा चुना है। वहीं पूर्व सीएम ने यह भी कहा कि पिछले कुछ दिनों से शिवसेना लगातार झूठ बोल रही है। मुख्यमंत्री पद के लिए ढ़ाई—ढाई साल वाले फार्मूले जैसे मुद्दे पर कोई बात नहीं हुई। महाराष्ट्र में जारी गतिरोध के लिए फडणवीस ने शिवसेना को ही जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे को कोई बार फोन किया, लेकिन उन्होंने जवाब नहीं दिया। हमने नहीं बल्कि शिवसेना ने चर्चा से इनकार किया है। 

मीडिया में बयान देने से सरकार नहीं बनती

देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि शिवसेना लगातार मीडिया में उल्टा -सीधा बयानबाजी कर रही है। उन्होंने कहा कि ऐसा बयान तो हमारे विरोधियों ने भी नहीं दिया है। उन्होंने शिवसेना को चेतावनी दी कि वह इस तरह की बयानबाजी न करें नहीं तो हमें भी बयान देना आता है। पूर्व सीएम ने कहा बयानबाजी से सरकार नहीं बनती। 

 

Web Title: Big news: Devendra Fadnavis resigns as Chief Minister, many questions asked to Shiv Sena? ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया