सुरक्षा हटने के बाद सोनिया गांधी ने SPG को लिखा पत्र 


NP863 10/11/2019 11:09:32
146 Views

Lucknow. गांधी परिवार की एसपीजी सुरक्षा हटाए जाने के बाद कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने एसपीजी प्रमुख अरुण सिन्हा को पत्र लिखा है। इस पत्र में सोनिया ने आभार जताते हुए लिखा है कि वह पूरे परिवार की ओर से एसपीजी को धन्यवाद देती हैं। जिस तरह से एसपीजी ने समर्पण और व्यक्तिगत तरीके से उनकी देखभाल की उसकी वह गहरी प्रशंसा करते हुए धन्यवाद व्यक्त करती हैं। 

10-11-2019111319surakshahatne2
अपने पत्र में सोनिया ने यह भी लिखा है कि जबसे हमारी सुरक्षा एसपीजी के हाथों में आई थी मेरे परिवार को विश्वास था कि हमारी सुरक्षा सबसे बेहतर हाथों में है। पिछले 28 सालों से जिस तरह प्रत्येक दिन एसपीजी ने हमारी सुरक्षा की उससे हमने आपका(एसपीजी) उच्च पेशेवर रवैया और कर्तव्य के प्रति निष्ठा को महसूस किया है। 

10-11-2019111032surakshahatne1
गौरतलब है कि हालही में केंद्र सरकार की ओर से कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा की एसपीजी सुरक्षा हटाने का फैसला लिया गया था। जिसके बाद अब सिर्फ पीएम नरेंद्र मोदी के पास ही एसपीजी की सुरक्षा रहेगी। गांधी परिवार की एसपीजी सुरक्षा को गृह मंत्रालय की सुरक्षा समीक्षा कमेटी की बैठक के बाद हटाने का फैसला लिया गया था। कमेटी ने सिफारिश की थी कि गांधी परिवार के सदस्यों को एसपीजी सुरक्षा के बजाय सीआरपीएफ की जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा दी जाए।

Web Title: suraksha hatne ke baad sonia gandhi ne spg ko likha patra ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया