मामूली विवाद के बाद ट्रैक्टर के नीचे दबकर एक युवक की मौत


NP1181 10/11/2019 12:35:52
121 Views

LUCKNOW. माल थाना क्षेत्र के ग्राम गांगन बरौली में बीती रात किसी मामले को लेकर ट्रैक्टर चालक और गांव वालों के बीच विवाद बढ़ने पर ट्रैक्टर के नीचे दबकर एक युवक की मौत हो गयी। जिससे मृतक के परिवार में कोहराम मच गया। और गांव में मातम छा गया क्योंकि मृतक ग्राम पंचायत माल का सदस्य था।
बीती रात मनभौना का एक व्यक्ति ट्रैक्टर से पुआल लेकर गांगन से गुजर रहा था तभी गांव के रामऔतार पुत्र फेक्का की बकरियां सड़क पर बंधी होने पर ट्रैक्टर चालक ने हटाने को कहा,जिस पर उसने बकरियां हटाने के बजाय उससे गाली गलौज करने लगा। जिसके बाद विवाद बढ़ गया। विवाद बढ़ने के बाद रामऔतार का भाई सर्वेश उर्फ बल्ले पड़ोसी वीरपाल के साथ बाइक से पीछा करने ​के लिए गांव के पंचायत सदस्य रमेश कुमार यादव उर्फ मोडा को भी जबरन घर से साथ ले गया। 

10-11-2019125104Ayoungmanbu1

पत्नी का आरोप, सर्वेश ने उसके पति को मरवाया
उसके बाद ट्रैक्टर का पीछा करते हुए गांव के बाहर करीब एक किलोमीटर दूर उक्त तीनों ने फिर ट्रैक्टर चालक से विवाद कर दिया​ जिसके बाद चालक ने इनकी बाइक पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया। जिससे गम्भीर रूप से घायल रमेश को सीएचसी माल पहुॅंचाया गया जहां डाक्टर ने  उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद उन दो अन्य को मामूली चोटें आने पर प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे ​दी गयी।

 

10-11-2019125258Ayoungmanbu2

पत्नी का आरोप है कि यदि सर्वेश रमेश को लेकर न जाता तो उसकी मृत्यु न होती। राम दयाल ने पुलिस को घटना की सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने ​शव को कब्जे में लेकर रात 12 बजे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के परिवार में माता पिता, भाई राजू जो ससुराल में रहता है, मृतक के परिवार में माता पिता के अलावा पत्नी सुमन,पुत्र अनुज,दिशान्त पुत्री अन्नू हैं। पुलिस ने तहरीर लेकर पीएम रिपोर्ट आने के बाद रिपोर्ट दर्ज करने की बात कही है।

 

Web Title: A young man buried under a connector after a minor dispute ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया