आखिर "दबंग 3" से क्यों हटा पाकिस्तानी गायक राहत फतेह अली खान का गाना?


NP1550 10/11/2019 16:15:41
238 Views

New Delhi. पाकिस्तानी गायक (pakistani singer) राहत फतेह अली खान (rahat fateh ali khan) और बॉलीवुड (bollywood) दबंग सलमान खान (salman khan) को बीच मतभेद की खबर सुर्खियों में रही है। इसी क्रम में राहत फतेह अली खान ने अपने प्रवक्ता सलमान अहमद (salman ahmad) के माध्यम से दावा किया है कि उनके और बॉलीवुड स्टार सलमान खान के बीच कोई मतभेद नहीं है। साथ ही कहा कि सलमान खान "दबंग 3" (dabangg 3) के लिए रिकॉर्ड किए गए गाने को हटाकर केवल भारत (india) की भावनाओं का पालन कर रहे हैं। 

10-11-2019162042Dabangg3Rah1

सलमान अहमद (salman ahmad) ने इस बात की भी पुष्टि की है कि राहत ने सलमान की हिट फ्रेंचाइजी "दबंग" सीरिज (dabangg series) की तीसरी फिल्म के लिए दो गाने रिकॉर्ड किए हैं। उन्होंने पिछली दोनों दबंग फिल्मों के लिए "तेरे मस्त मस्त दो नैन" और "नैना बड़े दगाबाज़" गाए थे। सूत्रों से बातचीत में अहमद ने बताया, "दबंग 3 में मूल रूप से दो गाने रिकॉर्ड किए गए थे। हर कोई इन गानों को रखना चाहता था और वे वास्तव में अच्छे थे लेकिन निश्चित रूप से अंत में सलमान खान (salman khan) को अपने देश के हितों को देखना होगा, इसलिए मुझे नहीं लगता कि एक कलाकार के तौर पर उनके पास कोई विकल्प हैं और उन्होंने ऐसा परिस्थितियों को देखते हुए किया हैं।" 

10-11-2019162051Dabangg3Rah2

इसके अलावा अहमद ने कहा कि गाना रिलीज करने से विवाद होता, जिससे बचने के लिए गाना जारी न करने का फैसला लिया गया। उन्होंने कहा कि कुछ लोग अनावश्यक विवादों के माध्यम से सलमान खान की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैँ। बता दें कि इस साल की शुरुआत में बॉलीवुड कलाकारों (bollywood actors) और फिल्म निर्माता (producer) और निर्देशकों (director) ने सर्वसम्मति से फैसला लिया था कि वे तब तक पाकिस्तानी कलाकारों (pakistani actors) के साथ काम तब तक नहीं करेंगे, जब तक कि पुलवामा (pulwama) में आतंकवादी हमलों (terrorist attack) के बाद स्थिति में सुधार नहीं होता।

 

 

 

Web Title: Dabangg 3 Rahat Fateh Ali Khan's song did not release due to this reason ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया