दीपक चाहर का शानदार फार्म जारी, तीन दिनों में ली दूसरी बार हैट्रिक


NP1509 13/11/2019 10:36:49
124 Views

Jaipur. बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच में हैट्रिक (Hat trick) लेकर इतिहास रचने वाले दीपक चाहर (Deepak Chahar) अपनी गेंदबाजी से लगातार कहर ढाह रहे हैं। दीपक ने तीन दिन के भीतर दूसरी बार हैट्रिक लेने का कारनामा किया है। उन्होंने मंगलवार को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) में राजस्‍थान की ओर से विदर्भ (Vidarbha) के खिलाफ खेलते हुए उन्होंने 6 गेंदों पर ही चार विकेट ले लिए। 

13-11-2019104925DeepakChahar1

इससे तीन दिन पहले नागपुर के मैदान पर बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच में चाहर ने भारत के लिए मात्र सात रन देकर छह विकेट चटकाए थे। जिसमें हैट्रिक भी शामिल थी। चाहर ने श्रीलंकाई गेंदबाज अजंता मेंडिस (Ajanta Mendis) के आठ रन देकर छह विकेट लेने के रिकॉर्ड को तोड़ा था।

वहीं, दीपक चाहर ने मंगलवार को ग्रीनफील्ड अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गए मैच में 13वें ओवर की आखिरी तीन गेंदों पर विदर्भ के खिलाफ तीन विकेट लेकर हैट्रिक पूरी की। इसी ओवर की पहली गेंद पर विकेट लिया था और उन्होंने ओवर में कुल चार विकेट चटकाए। 

हालांकि उनकी हैट्रिक राजस्थान को जीत नहीं दिला सकी क्योंकि वीजेडी प्रणाली के कारण राजस्थान को 13 ओवरों में 107 रनों का लक्ष्य मिला था और राजस्थान 13 ओवरों में आठ विकेट खोकर 105 रन ही बना सकी और एक रन से मैच हार गई।

यह भी पढ़ें:-...आज से शुरु होगा ब्रिक्स शिखर सम्मेलन, आतंक विरोधी सहयोग पर होगा पीएम मोदी का फोकस

Web Title: Deepak Chahar took a hat-trick for the second time in three days ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया