भाजपा पर संजय राउत ने साधा निशाना, कहा- हम बंदे हैं उसके, हम पर किसका ज़ोर...


NP1509 15/11/2019 13:28:33
35 Views

New Delhi. महाराष्ट्र (Maharashtra) में राष्ट्रपति शासन (President's Rule) लगने के बाद शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस (Shiv Sena-NCP-Congress) मिलकर सरकार बनाने के जद्दोजहद में लगे हुए हैं। तीनों दलों में सरकार बनाने को लेकर बैठकों का दौर चल रहा है, जिसको लेकर भाजपा नेता शिवसेना और एनसीपी-कांग्रेस पर निशाना साध रहे हैं। 

15-11-2019133810SanjayRautta1

वहीं, शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने शुक्रवार को एक बार ट्वीट (Tweet) किया और एक नई उम्मीद की ओर इशारा किया। अपने जन्मदिन के मौके पर संजय राउत ने ट्विटर पर एक ग्रीटिंग शेयर की है। जिसमें लिखा है कि बंदे हैं हम उसके हम पर किसका जोर, उम्मीदों के सूरज निकले चारों ओर’। 

pic.twitter.com/0yflXcUXWU

— Sanjay Raut (@rautsanjay61) November 15, 2019

 

बता दें कि संजय राउत लगातार सोशल मीडिया पर ट्वीट कर भाजपा पर लगातार निशाना साध रहे हैं। शुक्रवार को ही संजय राउत का जन्मदिन है, संजय राउत आज 58 साल के हो रहे हैं। लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला ने ट्विटर पर संजय राउत को जन्मदिन की बधाई दी। 

यह भी पढ़ें:-...महाराष्ट्र में गठबंधन सरकार बनने का रास्ता साफ, इस पार्टी का होगा सीएम

Web Title: Sanjay Raut targeted BJP through tweet ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया