अस्पताल में बंद पड़ी अल्ट्रासाउंड मशीन को लेकर जनता ने मंत्री का किया विरोध,नाराज केंद्रीय मंत्री ने दिया धक्का..


NP97 15/11/2019 17:05:06
32 Views

Patna. बीते दिनों यूपी के अमेठी जिले के जिलाधिकारी ने मृतक के परिजनों का कॉलर पर उसके साथ अव्यवहार किया था। जिलाधिकारी के इस अभद्रता का वीडियो वायरल हो गया था। इस पर स्मृति ईरानी ने ट्वीट किया था। ईरानी डीएम को नसीहत की वह जनता के साथ अच्छा व्यवहार करे। ईरानी ने आगे लिखा ​कि हम जनता के सेवक हैं न कि शासक। मगर अब उसी तरह का मामला बिहार से सामने आया है जहां अस्पताल में बंद पड़ी अल्ट्रासाउंड की मशीन को लेकर मंत्री का विरोध किया तो मंत्री भड़कर उसे धक्का दे दिया। जनता ने मंत्री पर अपना अपमान करने का आरोप लगाया।

15-11-2019171705Publicprotest2

अश्चिनी चौबे को आया गुस्सा

बिहार के बक्सर जिले के सांसद व केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे सर्किट हाउस में ठहरे थे। सर्किट हाउस के पास एक सदर अस्पताल है। अस्पताल में सुविधाओं को बहाल करने का केंद्रीय मंत्री ने आश्वासन दिया था उन्हें उनका यही वादा याद दिलाने के लिए कुछ सामाजिक कार्यकर्ता और दिव्यांग पहुंचे थे। मंत्री अश्चिनी चौबे ने बक्सर के सदर अस्पताल में डिजिटल एक्सरे और अल्ट्रासाउंड की सुविधा को बहाल करने का वादा किया था। अस्पताल में कई महीनों से मशीनें लाकर रखी गई हैं मगर उन्हें इस्तेमाल में नहीं लाया गया है। जब सामाजिक कार्यकर्ताओं ने उन्हें यह वादा याद दिलाया तो नाराज हो गए। उन्होंने विरोध करने वालों के हाथा से बैनर छीनकर फाड़ दिया और वहां से भाग जाने को कहा। 

कार्यकर्ताओं और दिव्यांगो का किया अपमान

स्थानीय कार्यकर्ता ने मीडिया से मुखातिब होते हुए बतायसा कि पिछले 10 महीनों से अल्ट्रासाउंड मशीन जिला अस्पताल में मंत्री के आश्वासन के बावजूद निष्क्रिय पड़ी है। हम यहां विरोध करने के लिए पहुंचे थे। मंत्री गुस्सा हो गए और उन्होंने हमें धक्का देना शुरू कर दिया। कार्यकर्ताओं और दिव्यांगो ने मंत्री पर अपना अपमान करने का आरोप लगाया है। अब सवाल यह है कि मंत्री को कौन नसीहत दें। मंत्री जी ने यह पहली बार नहीं किया इससे पहले न जाने कितने बार जनता से नाराज हो गए। मगर मंत्री जी हैं उनका कौन क्या कर सकता है?

 

 

Web Title: Public protested against the ultrasound machine locked in the hospital, angry Union Minister pushed .. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया