सुप्रीम कोर्ट ने शिवकुमार मामले में ईडी को लगाई फटकार..


NP97 15/11/2019 17:59:27
20 Views

नई दिल्ली. सुप्रीम कोर्ट ने कर्नाटक कांग्रेस के दिग्गज नेता व पूर्व मंत्री डीके शिवकुमार को नोटिस जारी किया है। ये नोटिस उन्हें ईडी की अपील पर जारी किया गया है। ईडी ने दिल्ली हाईकोर्ट द्वारा मनी लॉन्ड्रिंग मामले में उन्हें दी जमानत को चुनौती दी है। हालांकि अदालत ने स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि उसने कोई नोटिस उसने जारी नहीं किया है।

15-11-2019181031SupremeCourt1

जस्टिस नरीमन ने ईडी को फटकारा

सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस नरीमन ने ईडी को फटकारा है। जस्टिस नरीमन ने कहा कि अपने अधिकारियों से कहा कि वह कोर्ट के फैसले को ध्यान से पढ़े। नरीमन ने ईडी से कहा कि हमारे फैसले को हल्के में न लिया जाए। आप शिवकुमार के मामले में पी चिदंबरम की दलील पेश कर रहे हैं जो कि कॉपी पेस्ट है इसमें बदलाव नहीं किया जा सकता है। 

15-11-2019181048SupremeCourt2

आपको बता दें कि ​पिछले महीने 23 अक्तूबर को दिल्ली हाईकोर्ट ने 25 लाख रुपये के निजी मुचलके पर शिवकुमार को मनी लांड्रिंग मामले में जमानत दी थी। वह 25 अक्तूबर तक प्रवर्तन निदेशालय की न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल में बंद थे। इससे पहले ट्रायल कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका को खारिज कर दिया था।

 

 

Web Title: Supreme Court reprimanded ED in Shivkumar case .. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया