डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ महाभियोग सुनवाई के दौरान नहीं मिले कोई सबूत


NP97 16/11/2019 13:05 PM
37 Views

Washington. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ महाभियोग सुनवाई के दौरान कोई सबूत नहीं मिले हैं। इस पर व्हाइट हाउस ने कहा कि यूक्रेन में अमेरिका के पूर्व दूत राष्ट्रपति से जुड़े किसी भी आपराधिक गति​विधि से अनभिज्ञ थे। 

No evidence found during impeachment hearing against Donald Trump

ट्रंप ने इसे दोहरा मापदंड बताया

अमेरिकी राष्ट्रपति ने महाभियोग की सुनवाई को दोहरा मापदंड बताया है। उन्होंने कहा कि ऐसा अमेरिका के इतिहास में कभी भी देखने को नहीं मिला। ट्रंप ने ट्वीट में लिखा कि हमारे देश के इतिहास में ऐसा मापदंड पहले कभी देखा नहीं गया? सुनवाई से पहले ट्रंप ने राष्ट्रपति चुनाव जीतने के बाद यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोदिमीर जेलेंस्की के साथ पहली बार फोन पर हुई बातचीत का ट्रांसक्रिप्शन जारी किया था।

No evidence found during impeachment hearing against Donald Trump

ट्रंप ने कहा मैंने कुछ गलत नहीं किया

ट्रंप ने कहा कि यह दिखाता है कि मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है। अब राष्ट्रपति ट्रंप ने उनके खिलाफ प्रतिनिधि सभा द्वारा शुरु की गई महाभियोग की कार्यवाही में डेमोक्रेटिक पार्टी पर रिपब्लिकन को नियत प्रक्रिया में भाग नहीं लेने का आरोप लगाया। सुनवाई के दौरान यूक्रेन की पूर्व राजदूत ने कहा कि उनके राजनयि​क कार्यकाल को लेकर किए गए ट्रंप के ट्वीट धमकी वाले थे। 

 

 

Web Title: No evidence found during impeachment hearing against Donald Trump ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया