सीओ धमकी मामला: सीएम योगी ने मंत्री स्वाति सिंह को किया तलब, डीजीपी से मांगी पूरी रिपोर्ट


NP1509 16/11/2019 13:51 PM
25 Views

Lucknow. धोखाधड़ी के आरोपो में फंसे अंसल ग्रुप के मामले में अब योगी सरकार की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही है। इस मामले में एफआईआर दर्ज करने पर सरकार में मंत्री स्वाति सिंह का सीओ कैंट को धमकी देने का कथित मामला सामने आया है। जिसको लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने स्वाति सिंह को तलब किया है। साथ ही डीजीपी से पूरे मामले में रिपोर्ट भी मांगी गयी है। 

Women

बता दें कि अंसल ग्रुप के खिलाफ दर्ज पर एक नई एफआईआर को लेकर मंत्री स्वाति सिंह की ओर से सीओ कैंट को फोन पर धमकाने का कथित तौर पर ऑडियो वायरल हुआ है। वायरल ऑडियो में स्वाति सिंह को सीधे तौर पर सीओ को एफआईआर खत्म करने की हिदायत देते हुए सुना जा सकता है।

वहीं, ऑडियो वायरल होने के बाद मामले में डीजीपी ओपी सिंह ने लखनऊ के एसएसपी से इस पर रिपोर्ट तलब कर ली है। दूसरी तरफ सीओ कैंट को धमकाने के मामला सामने आने के बाद मंत्री स्वाति सिंह मीडिया को अपने आवास पर देख गुस्से से लाल हो गईं और अपने आवास के अंदर चली गईं। इस दौरान स्वाति सिंह मंत्री के स्टाफ ने मीडिया से बदसलूकी की।

यह भी पढ़ें:-...झारखंड चुनाव के लिए स्टार प्रचारकों की लिस्ट में प्रियंका गांधी का नाम नहीं है शामिल

Web Title: Women's CO threatened case CM Yogi summoned Minister Swati Singh ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया