झारखंड चुनाव: कांग्रेस के प्रवक्ता गौरव वल्लभ सीएम रघुवर दास को देंगे चुनौती


NP97 17/11/2019 16:18:42
33 Views

Ranchi. कांग्रेस पार्टी ने अपने राष्टीय प्रवक्ता गौरव वल्लभ को झारंखड विधानसभा चुनाव लड़ाने जा रही है। कांग्रेस अपने प्रवक्ता गौरव वल्लभ को झारखंड के सीएम रघुवर दास के खिलाफ उम्मीदवार बनाएगी। इस खबर से सियासी गलियारे में कोहराम मच गया है। 

17-11-2019162334Jharkhandelec1

एक ट्रिलियन में कितने जीरो होते हैं बीजेपी प्रवक्ता से पूछकर छा गए

दरअसल गौरव वल्लभ लंबे समय से टीवी चैनलों में कांग्रेस का पक्ष रखते हैं। अभी दो महीने पहले एक टीवी चैनल पर बीजेपी के संबित पात्रा व गौरव वल्लभ की डिबेट चल रही थी। डिबेट के दौरान गौरव वल्लभ ने संबित पात्रा से पूछा कि एक ट्रिलियन में कितने जीरो होते हैं। संबित पात्रा गौरव के सवाल का जवाब न देकर डिबेट को दूसरी तरफ मोड़ना चाहते थे मगर गौरव अपनी बात अडिग रहे और बाद में संबित पात्रा पता नहीं पाए। इसी डिबेट से गौरव वल्लभ देश में छा गए। 

जमशेदपुर पूर्वी र्सीट से बनाए उम्मीदवार

झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास जमशेदपुर पूर्वी सीट से लगातार पाचवीं बार चुनाव जीत चुके हैं। अब कांग्रेस ने रघुवरदास के खिलाफ गौरव वल्लभ को चुनावी मैदान में उतारा है। बताया जा रहा है कि झारखंड के कई वरिष्ठ नेताओं ने गौरव को प्रत्याशी बनाने की मांग केंद्रीय नेतृत्व से की थी। जिसके बाद गौरव वल्लभ को उम्मीदवार घोषित कर दिया गया। गौरव ने कहा मैं चुनाव लड़ने के लिए तैयार हूं। 

17-11-2019162406Jharkhandelec2

गौरव ने कहा पार्टी के विश्वास पर हमेशा खरा उतरूंगा

जमशेदपुर पूर्वी से प्रत्याशी बनाए जाने के बाद प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने ट्वीट में लिखा कि कांग्रेस पार्टी ने मुझे झारखंड के जमशेदपुर पूर्वी विधानसभा सीट से सीएम रघुवर दास जी के खिलाफ उम्मीदवार बनाया है। मैं पार्टी के एक-एक कार्यकर्ता व पदाधिकारियों का मुझ पर भरोसा जताने के लिए आभार प्रकट करता हूं। भरोसा दिलाता हूं कि आपके विश्वास पर हमेशा खरा उतरूंगा। 

 

 

Web Title: Jharkhand elections: Congress spokesperson Gaurav Vallabh will challenge CM Raghuvar Das ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया