बाला साहेब को श्रद्धांजलि देने पहुंचे फडणवीस, शिवसैनिकों ने कुछ ऐसे उड़ाई खिल्ली


NP1509 17/11/2019 16:41:30
236 Views

Mumbai. महाराष्ट्र में बदले राजनीति समीकरण के बीच शिवसेना के संस्थापक बाला साहेब ठाकरे की रविवार को पुण्यतिथि श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें शिवसेना और एनसीपी समेत कई दलों के नेता श्रद्धांजलि देने पहुंचे। वहीं, भाजपा और शिवसेना के बीच रिश्ते बिगड़ने के बावजूद महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए और बाला साहेब को श्रद्धांजलि दी। लेकिन इस दौरान फडणवीस को शिवसैनिकों के विरोध का सामना करना पड़ा। 

Shiv Sainiks shouted against Devendra Fadnavis to pay tribute to Balasaheb

दरअसल, मुंबई के शिवाजी पार्क में कार्यक्रम में बाला साहेब को श्रद्धांजलि देने के बाद जब फडणवीस कार्यक्रम स्थल से वापस जा रहे थे, तभी उन्हें शिवसैनिकों की नारेबाजी का सामना करना पड़ा। कार्यकर्ता उनके सामने नारे लगा रहे थे- 'सरकार किसकी? शिवसेना की।' इस कार्यक्रम में फडणवीस के अलावा पंकजा मुंडे और विनोद तावड़े में शामिल हुए। इससे पहले एनसीपी की ओर से छगन भुजवल और जयंत पाटिल कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे और शिवसेना संस्थापक को श्रद्धांजलि दी। 

फडणवीस ने ट्वीट करके की बाला साहेब की तारीफ

इससे पहले देवेंद्र फडणवीस ने ट्वीट कर बाला ठाकरे की तारीफ की। फडणवीस ने अपने ट्वीट में लिखा कि आदरणीय बालासाहेब ने हम सभी को स्वाभिमान का मूल संदेश दिया। हमारे प्रेरणादायक संत, हिंदू बाला साहेब ठाकरे को याद करते हुए सैकड़ों प्रणाम।

यह भी पढ़ें:-...महाराष्ट्र की दरार अब लोकसभा में दिखेगी, शिवसेना अब विपक्ष के साथ बैठेगी

Web Title: Shiv Sainiks shouted against Devendra Fadnavis to pay tribute to Balasaheb ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया