आठ दिनों से अस्पताल में भर्ती लता मंगेशकर की हालत में सुधार


NAZO ALI SHEIKH 18/11/2019 17:43:28
99 Views

Mumbai. देश की जानी-मानी गायिका लता मंगेशकर बीते 8 दिनों से अस्पताल में भर्ती थींं, मंगेशकर की हालत में पहले से सुधार देखा जा रहा है। होश में आकर उन्होंने अपने पारिवारिक सदस्य से बात भी की है और काफी दिनों तक लिक्विड डायट लेने के बाद मुंह से खाना भी खाया है। हालांकि डिस्चार्ज को लेकर पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है। फिलहाल इस खबर की पुष्टि नहीं आई है। 

18-11-2019174514LataMangeshka1

ब्रीच कैंडी अस्पताल के एक डॉक्टर ने भी नाम नहीं बताने की शर्त में एबीपी न्यूज़ को जानकारी दी कि लता मंगेशकर की हालत में पहले से बेहतर है। एबीपी न्यूज़ को इस बात की भी जानकारी मिली है कि अब अंर्तराष्ट्रीय स्तर पर प्रतिष्ठित व पद्मभूषण प्राप्त डॉक्टर फारूख उदवाडिया लता मंगेशकर के इलाज का नेतृत्व कर रहे हैं और उनकी देखरेख में लता की तबीयत में सुधार देखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें... ईदगाह ने खोली आदम की रसोई, 200 लोग करेंगे शाकाहारी भोजन

बता दें कि आज आठवां दिन है, जब दक्षिण मुम्बई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में लता मंगेशकर को भर्ती कराया गया है। स्वर कोकिला लता मंगेशकर को पिछले सोमवार की रात सांस लेने में गहरी तकलीफ, गहरे संक्रमण और निमोनिया के चलते अस्पताल में दाखिल कराया गया था।

लता दीदी की एक बेहद करीबी पारिवारिक सदस्य ने उनकी तबीयत में सुधार को लेकर अपनी खुशी जताते हुए कहा, 'लता दीदी की तबीयत अब‌ पहले से काफी बेहतर है। आप सभी की दुआएं काम आ रही हैं और वो जल्द ही अपने‌ घर में होंगी।"

Web Title: Lata Mangeshkar's condition improved for eight days ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया