आखिर सड़कों पर क्यों डांस कर रही है MBA की यह छात्रा? सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा वीडियो 


NP863 19/11/2019 11:40:16
121 Views

LUCKNOW. सोशल मीडिया पर कब कौन सी चीज वायरल हो जाए इस बारे में कोई निश्चित तर्क नहीं है। कई बार ऐसी चीजे भी वायरल हो जाती है जिनका कोई मतलब नहीं होता, तो कई बार कोई बड़ा संदेश देने के लिए भी इंटरनेट के इस अहम तरीके का योगदान लिया जाता है। दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़की डांस स्टेप करती दिख रही है। वह हाथ जोड़ती है और कुछ बोलती है। इसके बाद फिर डांस करने लगती है। 

19-11-2019114416INDOREMESADK1
दरअसल यह वीडियो इंदौर ट्रैफिक पुलिस की ओर से ट्वीट किया गया है, जिसके बाद यह तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में लड़की अनोखे तरीके से लोगों को जागरुक कर रही है। इस लड़की का नाम शुभी जैन बताया जा रहा है जो पुणे के सिम्बायोसिस की छात्रा है। शुभी का वीडियो ट्रैफिक संभालते हुए वायरल हो रहा है। इसी के साथ उन्हें वीडियो में लोगों को जागरुक करते भी देखा जा सकता है। 

19-11-2019114455INDOREMESADK3
मीडिया रिपोर्टस के अनुसार वह पिछले 15 दिनों से ट्रैफिक पुलिस की सहायता के लिए स्वेच्छा से काम कर रही हैं। वही वीडियो को लेकर ट्रैफिक पुलिस डीएसपी उमाकांत चौधरी का कहना है कि हम इंदौर में विजन 2022 चला रहे हैं। जिसके चलते अलग-अलग स्कूलों और इंस्टिट्यूट के वालनटियर्स की मदद ली जा रही है। इसी के साथ उन्हें छह माह की ट्रेनिंग भी दी जा रही है। 

19-11-2019114434INDOREMESADK2

यह भी पढ़ें... उन्नाव गंगा ट्रांस सिटी में हुए लाठीचार्ज के बाद पीड़ितों से मिलने पहुंचे अखिलेश का जांच दल

Web Title: INDORE ME SADKO PAR DANCE KAR RAHI LADKI ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया