ममता बनर्जी ने ओवैसी पर साधा निशाना,कहा कि हैदराबाद की एक पार्टी बीजेपी से लेती है पैसा


NP97 19/11/2019 15:47:28
44 Views

Kolkata. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एआईएमआईएम के नेता व सांसद असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधा है। सीएम ममता ने बिना नाम लिए कहा कि हैदराबाद की एक पार्टी बीजेपी से पैसा लेती है। 

19-11-2019155340MamtaBanerjee1

अल्पसंख्यकों के बीच अतिवाद सामने आ रहा है

सीएम ममता बनर्जी ने कूच बिहार में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सांसद ओवैसी का बिना नाम लिये उन पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि हैदराबाद की एक पार्टी बीजेपी से पैसा लेती है। इसके साथ ही बनर्जी ने कहा कि अल्पसंख्यकों के बीच अतिवाद सामने आ रहा है। ठीक जैसे कि हिंदुओं में चरमपंथ है। एक राजनीतिक पार्टी है जो बीजेपी से पैसा लेती है। वह हैदराबाद से हैं न कि पश्चिम बंगाल से।

19-11-2019155930MamtaBanerjee5

ना​गरिकता संशोधन ​विधेयक पर बीजेपी सरकार को घेरा

सीएम ममता बनर्जी ने संसद के शीतकालीन सत्र में नागरिकता संशोधन विधेयक लाने का प्रयास के लिए केंद्र की मोदी सरकार को घेरा। ममता ने कहा कि यह प्रस्तावित विधेयक बंगालियों और हिंदुओं को वैध नागरिकों के रूप में बाहर करने के​ लिए राष्ट्रीय नागरिक पंजीकरण की तरह एक और जाल है। 

 

 

Web Title: Mamta Banerjee targeted Owaisi, said that a Hyderabad party takes money from BJP ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया