महाराष्ट्र की सियासी गतिविधियों पर संघ प्रमुख मोहन भागवत ने दिया ये बयान..


NP97 19/11/2019 16:39 PM
20 Views

Nagpur. महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर संस्पेस बरकरार है। इसी बीच आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने महाराष्ट्र की सियासी गतिविधियों पर बयान दिया है। एक कार्यक्रम के दौरान भागवत ने कहा कि स्वार्थ से नुकसान होता है लेकिन स्वार्थ नहीं छोड़ते। आपस में लड़ने से दोनों पार्टियों को हानि होगी। 

Sangh chief Mohan Bhagwat made this statement on the political activities of Maharashtra ..

बीजेपी व शिवसेना को दी नसीहत

राष्ट्रीय स्वंय सेवक प्रमुख मोहन भागवत ने मंगलवार को नागपुर में एक कार्यक्रम में महाराष्ट्र की राजनीति पर बीजेप व शिवसेना को नसीहत दी। उन्होंने कहा कि स्वार्थ से नुकसान होता है इससे दोनों ही पार्टियों को नुकसान होगा। भागवत ने आगे कहा कि सब मानव जानते हैं कि प्रकृति को नष्ट करने से हम नष्ट हो जाएंगे पर प्रकृति को नष्ट करने का काम थमा नहीं। सब जानते हैं कि आपस में झगड़ा करने से दोनों की हानि होती है। 

Sangh chief Mohan Bhagwat made this statement on the political activities of Maharashtra ..

स्वार्थ को बहुत कम छोड़ते हैं

मोहन भागवत ने कहा कि सब जानते हैं कि स्वार्थ बहुत खराब बात है लेकिन स्वार्थ को बहुत कम लोग छोड़ते हैं। देश का उदाहरण लीजिए व्यक्तियों का।


 

 

 

Web Title: Sangh chief Mohan Bhagwat made this statement on the political activities of Maharashtra .. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया