'ये साली आशिकी' की रिलीज डेट में हुआ बदलाव, अब इस दिन होगी रिलीज


NAZO ALI SHEIKH 20/11/2019 12:42:58
92 Views

Mumbai. बॉलीवुड के मोगैंबो यानी अमरीश पुरी का भारतीय सिनेमा में एक अहम योगदान रहा है। वहीं अब उनके नाम को आगे बढ़ाने उनके पोते वर्धन पुरी जल्दी ही सिनेमा जगत में डेब्यू करने वाले हैं। उनकी डेब्यू फिल्म 'ये साली आशिकी' की रिलीज डेट में फिर से बदलाव किया गया है। उनकी इस पहली फिल्म की रिलीज की ये राह इतनी भी आसान नहीं है फिल्म की रिलीज डेट को बार-बार बदला जा रहा है। 

20-11-2019124749YeSaaliAashi1

पहले ये फिल्म इसी शुक्रवार को रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब ये फिल्म अगले हफ्ते रिलीज नहीं होगी। इसकी रिलीज डेट अब 29 नवंबर हो गई है। सिर्फ फिल्म की रिलीज डेट ही नहीं बल्कि फिल्म का नाम भी इससे पहले बदला जा चुका है। फिल्म का नाम पहले 'पागल' रखा गया था और जुलाई में इस रिलीज किया जाना था। लेकिन बाद में नाम को लेकर विवाद शुरू हुआ और इसे बदलना पड़ा। केंद्रीय फिल्म प्रमाणव बोर्ड (सीबीएफसी) ने फिल्म के निर्माताओं को फिल्म का नाम बदलने को कहा, क्योंकि यह शब्द किसी रोग विशेष से जुड़ा है। 

यह भी पढ़ें... पुलकित सम्राट संग अपने रिश्ते पर बोलीं कृति, कहा, बहुत खास हैं वो

20-11-2019124914YeSaaliAashi3

इसके बाद ऑक्टूबर में फिल्म की रिलीज डेट दोबारा अनाउंस की गई और इसे नवंबर में रिलीज करने का फैसला किया गया। लेकिन अब एक फिर से इसकी रिलीज डेट बदल दी गई है। फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने को लेकर निर्माता जयंतीलाल गाड़ा ने कहा, "हमने सोचा कि 29 नवंबर हमें सिनेमाघरों में 'ये साली आशिकी' दिखाने के लिए बेहतर अवसर प्रदान करेगी। हमने इसे ढेर सारे प्यार के साथ बनाया है और सशक्त प्रदर्शन के साथ फिल्म की स्टोरी लाइन भी काफी धड़ाकेदार है, यह फिल्म एक बेहतरीन पहुंच की हकदार है।"

Web Title: Ye Saali Aashiqui s release date changes, now release on this day ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया