शिवसेना सांसद संजय राउत ने राज्यसभा में सींटे बदलने पर नाराजगी जाहिर की


NP97 20/11/2019 17:37:05
36 Views

Mumbai. शिवसेना ने राज्यसभा में सीटे बदले जाने पर नाराजगी जताई है। शिवसेना के राज्यसभा  सांसद संजय राउत ने इस मामले में राज्यसभा के सभापति वेंकैया नायडू को पत्र लिखा है। राउत ने पत्र में लिखा कि यह जानकर हैरान रह गया कि राज्यसभा में बैठने की तीसरी सीट को परिवर्तित कर पांचवीं कर दी गई। राउत ने पत्र में आगे लिखा कि यह निर्णय जानबूझकर शिवसेना की भावनाओँ को ठेस पहुंचाने और हमारी आवाज दबाने के लिए लिया गया है।

20-11-2019174619ShivSenaMPS1

राउत ने पत्र में लिखा कि इस निर्णय ने सदन की गरिमा को प्रभावित किया

राज्यसभा सांसद संजय राउत ने पत्र में आगे लिखा कि मैं इस कदम का कारण समझने में असफल हूं,क्योंकि हमने अभी तक एनडीए से हटने के बारे में कोई औपचारिक एलान नहीं किया। मगर इस निर्णय ने सदन की गरिमा को प्रभावित किया है। राउत ने सभापति जी से अनुरोध किया कि हमें 1/2/3 पंक्ति की सीट आवंटित की जाए।

20-11-2019174645ShivSenaMPS2

कुछ दिन पहले खबर आई थी कि बैठने की व्यवस्था में किया बदलाव

शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने कहा कि कुछ दिन पहले खबर आई थी कि शिवसेना सांसद संजय राउत और अनिल देसाई के बैठने की व्यवस्था में बदलाव किया गया है। शिवसेना को विपक्ष के साथ बैठने की जगह दी गई है। उन्होंने यह भी कहा था कि पुराने और आज के एनडीए में बहुत फर्क है, आज के एनडीए का संयोजक कौन है ? इसके एक संस्थापक आडवाणी जी आज छोड़ चुके या सक्रिय ही नहीं हैं।

 

 

Web Title: Shiv Sena MP Sanjay Raut expressed displeasure over changing seats in Rajya Sabha ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया