शिवपाल की नरमी पर अखिलेश का चौंकाने वाला बयान, मचा हड़कंप


NP1509 21/11/2019 16:07:40
337 Views

Prayagraj. प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव ने भतीजे अखिलेश यादव को लेकर नरमी दिखते हुए सपा से गठबंधन की इच्छा जाहिर की थी। लेकिन सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने चाचा शिवपाल को तगड़ा झटका दिया है। अखिलेश ने गठबंधन की संभावनाओं को खारिज करते हुए कहा है कि 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों में सपा किसी भी दल से समझौता नहीं करेगी और अकेले ही चुनाव लड़ेगी। 

21-11-2019161714Akhileshssho1

चाचा शिवपाल को लेकर पूछे गए सवाल पर अखिलेश यादव टालमटोल करते नजर आए। उन्होंने कहा कि इस बारे में वह फिलहाल कुछ नहीं बोलना चाहते हैं और सही वक्त आने पर ही इस पर कोई जवाब देंगे। वहीं, यूपी सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जनता यूपी की मौजूदा सरकार से ऊब गई है और काफी दुखी है। समाजवादी सरकारों ने पहले जो काम किये हैं, उसके आधार पर अगले चुनाव में फिर से सपा की सरकार बननी तय है। 

बता दें कि अखिलेश यादव प्रयागराज में पार्टी की पूर्व विधायक विजमा यादव की बेटी की शादी में शिरकत करने पहुंचे थे। इस दौरान उनका यह बयान सामने आया है। इससे पहले शिवपाल ने भतीजे अखिलेश को लेकर नरम रुख अपनाते हुए कहा था कि उन्हें सीएम नहीं बनना है। उनकी कोशिश है भतीजा समझ लेगा तो सरकार बना लेगा। 

शिवपाल ने कहा कि उनकी प्राथमिकता है सपा, क्योंकि उन्होंने बहुत लंबे समय तक नेताजी के साथ काम किया है उनकी विचारधारा भी समाजवादी है। नेताजी के जन्मदिन के अवसर पर दोनों पार्टियां एकता के लिए आगे बढ़ें।

यह भी पढ़ें:-...भाजपा ने चल दी अपनी चाल, महाराष्ट्र में फिर फंसी सरकार

Web Title: Akhilesh's shocking statement on Shivpal's softness ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया