नेता बनना है तो अपने गांव, मुहल्ले, नगर में जाकर सभी से करें संपर्क: स्वतंत्र देव


NP863 22/11/2019 10:35 AM
28 Views

लखीमपुर खीरी। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने गुरूवार को लखीमपुर खीरी के भाजपा जिला कार्यालय पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आप सबको नेता बनना है तो अपने गांव, मुहल्ले, नगर में जाकर सभी से संपर्क करिए। आम जनता के बीच बैठकर उनके साथ भोजन करिए। पार्टी द्वारा दिए गये कार्यों को समर्पित भाव से पूरा करिए। उन्होंने मण्डल अध्यक्षों को संबोधित करते हुए कहा कि आप के दम पर ही पार्टी 2022 का चुनाव जीतेगी।

swatantra dev bole neta bannan hai to muhalle me jakar kare jansampark
श्री सिंह ने कहा कि भाजपा राष्ट्रीय हितों को सर्वोपरि मानकर काम करने वाली पार्टी है। भाजपा विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक दल है। हमारे पास मोदी जी एवं योगी जी जैसा नेतृत्व है जो परिवारवाद से ऊपर उठकर देश व प्रदेश की जनता को ही अपना परिवार मानते हुए भारत को विश्व मानचित्र पर एक महाशक्ति के रूप में खड़ा करने के लिए काम कर रहे है। देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं गृहमंत्री अमित शाह के अदम्य साहस और दृढ़ राजनीतिक इच्छा शक्ति ने अनुच्छेद 370 व 35ए को समाप्त करके वह कर दिखाया जिसकी इस देश को पिछले 70 वर्षो से अपेक्षा थी। मोदी जी और योगी जी की सरकारें जनकल्याण के कार्यो से आमजन के चेहरे पर मुस्कुराहट लाने का काम कर रही है। हमें उन योजनाओं की जानकारी लेकर गांव, गरीब, किसान तक पहुंचाना है।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा अनवरत जनसंवाद व मोदी-योगी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के साथ ही संगठन के कार्यक्रमों के माध्यम से जनता से जुड़ी रहती है और यह सब आप सभी देवतुल्य कार्यकर्ताओं के परिश्रम से ही संभव होता है। श्री सिंह ने कहा कि मुँह में शक्कर, पैर में चक्कर, सर पर बर्फ और सीने में आग के साथ ही भाजपा कार्यकर्ता बनता है। इस अवसर पर सांसद अजय मिश्र टेनी, रेखा वर्मा, सदर विधायक योगेश वर्मा, मंजू त्यागी, शशांक वर्मा, जिलाध्यक्ष शरद बाजपेई, क्षेत्र महामंत्री दिनेश तिवारी प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

Web Title: swatantra dev bole neta bannan hai to muhalle me jakar kare jansampark ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया