बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर झारखंड हाईकोर्ट में सुनवाई


NP97 22/11/2019 13:48:40
28 Views

Patna. चारा घोटाला के आरोपी व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर शुक्रवार को झारखंड हाईकोर्ट में सुनवाई होगी। इस संबंध में सीबीआई ने अपना जवाब अदालत में दायर कर जमानत का कड़ा विरोध किया है। 

22-11-2019135443HearinginJha1

लालू की जमानत का सीबीआई ने किया विरोध

सीबीआई ने लालू प्रसाद की जमानत का विरोध करते हुए कहा है कि इस मामले में लालू ने मात्र 22 माह ही जेल में गुजारे हैं। सीबीआइ ने कहा कि ऐसे में सज़ा की अवधि आधी भी नहीं हुई है। उच्चतम न्यायालय भी इस मामले में उनकी याचिका खारिज कर चुका है। लालू यादव के स्वास्थ्य को लेकर एजेंसी ने कहा कि रिम्स के डॉक्टरों की निगाह उन पर नजर बनी हुई है। एजेंसी ने कहा कि लालू यादव को 15 बीमारियां है मगर जान को कोई खतरा नहीं है ,इसलिए उन्हें जमानत न दी जाए।

22-11-2019135556HearinginJha2

लालू ने जमानत के लिए खराब स्वास्थ्य का दिया हवाला

लालू प्रसाद यादव ने जमानत के लिए अपनी बढ़ती उम्र और खराब स्वास्थ्य का हवाला दिया है। 8 नवंबर को इस मामले में अपना जवाब दाखिल करने के लिए सीबीआई दवारा समय मांगे जाने पर मामले की सुनवाई 22 नवंबर के लिए स्थगित कर दी गई ​थी।
 

 

 

Web Title: Hearing in Jharkhand High Court on bail plea of former Bihar CM Lalu Prasad Yadav ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया