मुलायम ने अपने जन्मदिन पर किया बड़ा ऐलान, कार्यकर्ताओं में दौड़ी खुशी की लहर


NP1509 22/11/2019 15:14:37
1910 Views

Lucknow. समाजवादी पार्टी (सपा) के संस्थापक और संरक्षक मुलायम सिंह यादव शुक्रवार को 81 साल के हो गए हैं। इस मौके पर लखनऊ स्थित सपा कार्यालय में कार्यकर्ताओं के बीच मुलायम सिंह ने 81 किलो का लड्डू केक काटकर अपना जन्मदिन मनाया। इस दौरान यूपी के पूर्व सीएम और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव समेत पार्टी तमाम नेता मौजूद रहे। 

22-11-2019153004Celebrationof2

इस मौके बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं की मौजूदगी पर मुलायम सिंह ने उनका आभार जताया और कहा कि आप सब कई वर्षों से उनका जन्मदिन मना रहे हैं। अब जरूरी है कि कार्यकर्ताओं का जन्मदिन मनाया जाए। आप अपने क्षेत्र के कार्यकर्ता का जन्मदिन मनाएं और उन्हें बुलाएं। 

सपा संरक्षक ने आगे कहा कि देश में कई समस्याएं हैं। आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है इसलिए हमेशा ही अन्याय के खिलाफ लड़ें। उन्होंने कहा कि गरीब व किसानों के लिए संघर्ष करें। यही समाजवाद है। 

22-11-2019152711Celebrationof1

बता दें कि मुलायम सिंह के जन्मदिवस को लेकर शुक्रवार को सैफई स्थित उनके घर से लेकर लखनऊ तक कई कार्यक्रम आयोजित किए गए है। इससे पहले मुलायम के छोटे भाई शिवपाल यादव ने ऐलान किया कि वह मुलायम सिंह के जन्मदिन पर सैफई में एक बड़ा आयोजन कराएंगे। शिवपाल के इस बयान के बाद सूबे के सियासी गलियारे में यादव परिवार के एक होने की सुगबुगाहट फिर तेज हो गई है।

यह भी पढ़ें:-... समर्थक कभी नहीं भूल सकते वह घटना, जब सरेआम हुआ था मुलायम को जान से मारने का प्रयास

Web Title: Celebration of Mulayam Singh Yadav's birthday in SP office ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया