अजीत पवार पर जमकर बरसे संजय राउत, बता दिया पाप का सौदागर


NP1509 23/11/2019 12:53:04
38 Views

Mumbai. महाराष्ट्र में करीब महीने से सरकार बनाने को लेकर जद्दोजहद के बीच शनिवार को बड़ा सियासी उलटफेर देखने को मिला है, जिसकी उम्मीद शायद शिवसेना और कांग्रेस के नेताओं को भी नहीं होगी। दरअसल, एनसीपी चीफ शरद पवार के भतीजे अजीत पवार ने भाजपा को समर्थन ऐलान कर दिया। यही नहीं, देवेंद्र फडणवीस ने सीएम और अजीत पवार ने डिप्टी सीएम पद की शपथ भी ले ली। जिसको लेकर अब सियासी बहस छिड़ गयी है। 

23-11-2019130412SanjayRautta1

शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने कड़े शब्दों में भाजपा और अजीत पवार की आलोचना की। संजय राउत ने अजीत पवार को पाप का सौदागर तक बता दिया है। उन्होंने कहा कि आज राजभवन की शक्तियों का दुरुपयोग हुआ है। अजीत पवार के इस फैसले के बारे में शरद पवार को कोई जानकारी नहीं थी।

राउत ने कहा कि अजीत पवार ने शरद पवार को धोखा दिया है। रात के अंधेरे में ये पाप किया है। अजीत पवार ने चोरी की है। उन्होंने कहा कि बैठक में अजीत पवार झुकी नजरों से बात कर रहे थे। राज्यसभा सांसद संजय राउत ने दावा किया कि शुक्रवार को बैठक में अजीत पवार नज़रें नहीं मिला रहे थे। अजीत पवार रात 9 बजे तक उनके साथ थे। अजीत पवार जेल जाने से बचने के लिए भाजपा के साथ गए हैं। 

बता दें कि डिप्टी सीएम की शपथ लेने वाले अजीत पवार ने कहा कि चुनाव के नतीजे आने वाले दिन से लेकर आज तक कोई भी पार्टी सरकार बनाने में सक्षम नहीं थी। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र किसान मुद्दों सहित कई समस्याओं का सामना कर रहा था, इसलिए हमने एक स्थिर सरकार बनाने का फैसला किया। 

यह भी पढ़ें:-...महाराष्ट्र में अभी भी सियासी ड्रामा बाकी, BJP को समर्थन से शरद पवार ने किया इंकार

Web Title: Sanjay Raut targeted BJP and Ajit Pawar ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया