अपने विधायकों से बोले शरद पवार- BJP के साथ जाना है तो जाइए, मगर...


NP1509 24/11/2019 10:03 AM
1243 Views

Mumbai. एनसीपी प्रमुख शरद पवार अपने भतीजे अजीत पवार की दगाबाजी से बेहद नाराज हैं। अजीत पवार की बगावत के बाद शरद पवार ने अपने पार्टी के विधायकों को सख्त हिदायत दी है। एनसीपी प्रमुख ने शनिवार को हुई एक बैठक में अपने विधायकों से दो टूक कहा कि अगर आपको भाजपा के साथ मिलकर सरकार बनानी है तो जाइए लेकिन पार्टी छोड़कर जाने का नतीजा आपने इस चुनाव में देखा ही होगा। 

NCP chief Sharad Pawar warns his legislators politics of Maharashtra

सूत्रों की माने तो शरद पवार ने एनसीपी के विधायकों को नसीहत देते हुए कहा कि 'अगर आपको भाजपा के साथ जाना है तो जाइये। लेकिन पार्टी छोड़कर भाजपा में जाने का नतीजा आपने इस चुनाव में देखा ही होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा में जाने के बाद दल बदल कानून के तहत आप लोगों पर कार्रवाई की जायेगी और आप सीएम पद के मतदान में भाग नहीं ले पायेगें। 

एनसीपी प्रमुख ने आगे कहा कि अगर महाराष्ट्र में मध्यावधि चुनाव होता है तो शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस साथ मिल कर चुनाव लड़ेंगे और भाजपा का प्रदेश से पत्ता साफ हो जाएगा। उन्होंने कहा कि आप लोग देख लें कि किस तरफ रहना है। जनता इस तरह की राजनीति को स्वीकार नहीं करती। फैसला आपको करना है। 

बता दें कि शनिवार की सुबह शरद पवार के भतीजे अजीत पवार ने देवेंद्र फडणवीस के साथ शपथ लेकर सबको चौंका दिया। राज्यपाल भगत सिंह कोशियारी ने देवेंद्र फडणवीस को सीएम और अजित पवार को डिप्टी सीएम पद की शपथ दिलाई। अजीत पवार ने प्रदेश में भाजपा को समर्थन देने का ऐलान किया है। वहीं, शरद पवार ने इस फैसले को अजीत का निजी फैसला बताते हुए इस कदम को अनुशासनहीनता करार दिया है।

यह भी पढ़ें:-...महाराष्ट्र की सियासी लड़ाई पहुंची सुप्रीम कोर्ट, आज विपक्षी दलों की याचिका पर होगी सुनवाई

Web Title: NCP chief Sharad Pawar warns his legislators politics of Maharashtra ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया