Bigg Boss 13: बाहर आते ही खेसारी ने किया शो के बारे में यह बड़ा खुलासा..


NP1550 24/11/2019 11:32:47
105 Views

Lucknow. बिग बॉस के पुराने सीजन्स की तरह सीजन 13 भी दर्शकों के लिए फुल एंटरटेन्मेंट डोज़ साबित हो रहा है। बिग बॉस के घर की हर सुबह दर्शकों को घरवालों के नए अंदाज से रूबरू कराती है टीआरपी की रेस में इस विवादित शो ने हमेशा ही टॉप स्लॉट में अपनी जगह बनायी है। शो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि बिग बॉस के निर्माताओं ने इसके एपिसोड बढ़ाने का फैसला किया है।  

24-11-2019114502BiggBoss131

बता दें कि सीजन 13 से भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव बाहर हो चुके हैं। उनके बाहर आते ही घर का माहौल और भी ज्यादा बिगड़ गया है। खेसारी शो में भले ही ज्यादा ना दिखे हों, लेकिन उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी सादगी से खास जगह बनाई। शो से बाहर आते ही खेसारी ने घरवालों की एक के बाद पोल खोली। खेसारी ने हिमांशी खुराना के बारे में भी बड़ा खुलासा किया। 

शो से बाहर आते ही खेसारी ने कहा, "शो 24 घंटे का होता है लेकिन दिखाया सिर्फ 50 मिनट ही जाता है। मुझे लगा कि मैं वहां जाऊंगा, गाना गाऊंगा, मस्ती करूंगा। जाने के बाद पता चला कि यह शो तो कुछ और ही है। वहां पर गालियां देनी हैं और लड़ाई करनी है। वहीं शो में दिख सकता है जो ज्यादा से ज्यादा अपशब्दों का इस्तेमाल करे और लड़ाई झगड़ा करे।"

24-11-2019114641BiggBoss134

इसके अलावा खेसारी ने शहनाज और हिमांशी के झगड़े के बारे में कहा, "शहनाज फनी लड़की हैं। इधर उधर करती हैं लेकिन उनका  यह खेल हो सकता है। हिमांशी जैसी दिख रही हैं वैसी है नहीं। वह कोशिश कर रही हैं दिखाने कि मैं बहुत अच्छी हूं लेकिन वैसे हैं नहीं।

शो में कोई भी किसी की इज्जत नहीं करता है। पहले अपशब्द बोलेंगे फिर आइ लव यू बोलेंगे। पता नहीं चलेगा कि असलियत क्या है।" खुद को शो के लिए नाकाबिल बताते हुए खेसारी बोले कि प्रतिष्ठा बची रहेगी तो जीवन में आगे काम कर पाएँगे, क्योंकि ईमानदारी को बेचकर संस्कारों को दांव पर नहीं लगा सकता। घरवालों के लिए वह बोले कि वहां रह रहे लोग जीने ही नहीं देंगे। 

24-11-2019114527BiggBoss133

Web Title: Bigg Boss 13: Bhojpuri superstar Khesari makes shocking revelation after quitting the show ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया