लालू से मिलने पहुंचे बीजेपी के दिग्गज नेता, सियासी अटकलें हुई तेज


NP1509 24/11/2019 11:54 AM
35 Views

Patna. चारा घोटाला केस में सजायाफ्ता बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव लंबे समय से बीमारी से जूझ रहे हैं। इस समय इलाज के लिए लालू रांची के रिम्स में भर्ती हैं, जहां पर उनका हाल-चाल जानने के लिए कोई-न-कोई पहुंचता ही रहता है। इस कड़ी में शनिवार को आरजेडी के कट्टर विरोधी दल भाजपा के एक नेता ने लालू से मुलाक़ात की। जिसको लेकर कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं। 

BJP MLC Tunna Pandey arrives to meet Lalu Prasad Yadav in RIMS

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सीवान से भाजपा के एमएलसी टुन्ना पांडे ने रिम्स में आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव से मुलाक़ात करने पहुंचे। हालांकि टुन्ना पांडे ने इसे राजनीतिक मुलाक़ात होने की बात से इंकार किया है। उन्होंने कहा कि यह पूरी तरह से व्यक्तिगत मुलाक़ात थी। लालू से मिलने के बाद टुन्ना पांडे ने कहा कि लालू यादव के साथ उनके निजी रिश्ते हैं। मौजूदा समय में वह अस्वस्थ हैं। इसलिए उन्हें देखने वह रिम्स पहुंचे थे। 

इससे पहले लालू से मिलने पहुंचे आरजेडी के विधायक रामदेव यादव ने बताया कि लालू ने उनसे झारखंड में महागठबंधन के तहत पूरी ताकत के साथ विधानसभा चुनाव लड़ने को कहा है। उन्होंने कहा कि यह अच्छा नहीं है कि जिसने गरीबों के लिए लड़ाई लड़ी, वह जेल में है, जबकि जो लोग लूट रहे हैं, वह बाहर घूम रहे हैं। उनके साथ अन्याय हो रहा है। जनता सब देख रही है। बिहार के लिए दर्दनाक है। 

गौरतलब है कि चारा घोटाला में लालू यादव सजायाफ्ता हैं। वह काफी लंबे समय से बीमार भी चल रहे हैं। उन्हें रिम्स में भर्ती करवाया गया है, यहां उनका इलाज चल रहा है। वहीं, लालू की जमानत याचिका पर झारखंड हाईकोर्ट में 29 नवंबर को सुनवाई होगी। 

यह भी पढ़ें:-...अपने विधायकों से बोले शरद पवार- BJP के साथ जाना है तो जाइए, मगर...

Web Title: BJP MLC Tunna Pandey arrives to meet Lalu Prasad Yadav in RIMS ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया