उद्धव ठाकरे के सीएम न बन पाने की वजह से शिवसेना समर्थक ने खुदकुशी की कोशिश


NP97 24/11/2019 16:29 PM
42 Views

Mumbai. महाराष्ट्र में सियासी संकट थमने का नाम नहीं ले रहा है। शनिवार सुबह अचानक देवेंद्र फडणवीस सीएम और अजित पवार ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली। महाराष्ट्र के इस सियासी संकट मेें अचानक बदलाव से प्रदेश ही नहीं पूरे देश में कोहराम मच गया है। महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे के सीएम न बन पाने की वजह से शिवसेना समर्थक ने खुदकुशी करने की ​कोशिश की।

Shiv Sena supporter attempts suicide due to Uddhav Thackeray

शिवसेना समर्थन ने वाशिम जिले में खुदकुशी की कोशिश

महाराष्ट्र पुलिस के मुताबिक वाशिम जिले के उमरी गांव निवासी रमेश बालू जाधव वहां किसी काम से गया था। बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने की खबर मिलने के शिवसेना समर्थक भड़क गया। बताया जा रहा है कि बालू जाधव ने ब्लेड से अपना हाथ काट लिया। इसके बाद आत्महत्या करने जा रहा था कि दौड़कर एक पुलिस कर्मी ने उसे रोक लिया। जाधव को पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज चल रहा है।  

Shiv Sena supporter attempts suicide due to Uddhav Thackeray

मामले की चल रही है जांच 

पुलिस ने बताया कि बालू जाधव शिवसेना का पुराना समर्थक है। वह स्थानीय शिवसेना के नेताओं के साथ पार्टी की प्र​गति के लिए दिन रात परिश्रम करता था। जाधव को विश्वास था कि इस बार शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे सीएम बन जाएंगे मगर ऐसा नहीं हो पाया, जिससे वह हताश हो गया। पुलिस ने कहा कि मामले की जांच करेंगे। 
 

 

 

Web Title: Shiv Sena supporter attempts suicide due to Uddhav Thackeray's failure to become CM ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया