कांग्रेस ने लिया बड़ा एक्शन, पूर्व मंत्री सहित दस वरिष्ठ नेताओं को पार्टी से निकाला


NP1357 24/11/2019 18:49:54
2900 Views

Lucknow. कांग्रेस पार्टी ने रविवार को बड़ा कदम उठाया है। यूपी कांग्रेस की अनुशासन समिति ने पार्टी विरोधी गतिविधियों के आरोप में दस वरिष्ठ नेताओं को छह साल कि लिए बाहर का रास्ता दिखाया है। यही नहीं, कांग्रेस ने ये भी साफ कर दिया है कि पार्टी में अनुशासनहीनता किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

24-11-2019185154congressparty1

उत्तर प्रदेश कांग्रेस की अनुशासन समिति की ओर से जिन दस वरिष्ठ नेताओं को पार्टी से बाहर किया गया है उनमें पूर्व सांसद संतोष सिंह, पूर्व एमएलसी सिराज मेंहदी, रामकृष्ण द्विवेदी, पूर्व मंत्री सत्यदेव त्रिपाठी, राजेन्द्र सिंह सोलंकी, पूर्व एमएलए भूधर नारायण मिश्रा, पूर्व एमएलए विनोद चैधरी, नेक चंद्र पांडेय, युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष स्वयं प्रकाश गोस्वामी, गोरखपुर के पूर्व जिलाध्याक्ष संजीव सिंह शामिल हैं। 

24-11-2019185158congressparty2

गौरतलब है कि कांग्रेस पार्टी की ओर से लिए गए निर्णयों का विरोध करने का आरोप लगाते हुए 11 वरिष्ठ नेताओं को नोटिस जारी कर जवाब मांगा गया था। 

 

Web Title: congress party ne liya bada action ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया