महाराष्ट्र की सियासत को लेकर प्रियंका गांधी ने दिया बड़ा बयान


NP1509 25/11/2019 11:45:56
68 Views

New Delhi. महाराष्ट्र में देवेंद्र फडणवीस को मुख्यमंत्री पद की शपथ दिलाए जाने के बाद मचे सियासी घमासान को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का बड़ा बयान सामने आया है। प्रियंका गांधी ने भाजपा पर निशाना साधते हुए जनादेश के अपहरण का आरोप लगाया है। उन्होंने ट्वीट करके पूछा है कि क्या देश अब "जनादेश के खुले अपहरण '' के दौर में पहुंच चुका है।

25-11-2019115215PriyankaGandh1

प्रियंका गांधी ने सोमवार को ट्वीट करके कहा कि टीवी दिखा रहा है कि भाजपा महाराष्ट्र में (संवैधानिक) संस्थाओं और संविधान को ठेंगा दिखाते हुए कर्नाटक का खेल फिर से दोहराना चाह रही है। कांग्रेस नेता ने कहा कि महाराष्ट्र में 12000 किसानों ने आत्महत्या कर ली और उनके लिए भाजपा सरकार की जेब से तो मदद नहीं निकली।

 

टीवी दिखा रहा है कि भाजपा महाराष्ट्र में संस्थाओं, संविधान को ठेंगा दिखाते हुए कर्नाटक का खेल फिर से दोहराना चाह रही है।

महाराष्ट्र में 12000 किसानों ने आत्महत्या कर ली। उनके लिए भाजपा सरकार की जेब से तो मदद नहीं निकली।

क्या हम जनादेश के खुले अपहरण के दौर में पहुँच चुके हैं?

— Priyanka Gandhi Vadra (@priyankagandhi) November 25, 2019

बता दें कि महाराष्ट्र में शनिवार को देवेंद्र फडणवीस और अजित पवार के शपथ लेने के बाद प्रदेश की राजनीति में विवाद शुरू हो गया है। शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस शनिवार शाम सुप्रीम कोर्ट पहुंची और नई सरकार को 24 घंटे के भीतर बहुमत साबित करने का निर्देश देने की अपील की थी। इस मामले में रविवार को सुनवाई के बाद सुप्रीम कोर्ट सोमवार को दोबारा सुनवाई कर रहा है।

यह भी पढ़ें:-...महाराष्ट्र का 'महाभारत': वापस लौटे NCP के लापता विधायक, भतीजे पर भारी पड़े चाचा

Web Title: Priyanka Gandhi big statement about the politics of Maharashtra ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया