बॉलीवु़ड के इस नए प्रोजेक्ट के लिए साथ आए अभिषेक बच्चन और शाहरुख खान


NP1550 25/11/2019 17:18:38
261 Views

New Delhi. बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन पिछले कुछ समय से इंडस्ट्री से दूर हैं। हालांकि अभिषेक का नाम आए दिन बॉलीवुड के किसी न किसी प्रोजेक्ट के साथ जोड़ा गया, लेकिन जूनियर बच्चन की ओर से इस बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया। फिल्म बंटी और बबली के सीक्वल में भी अभिषेक बच्चन के आने की चर्चा जोरों पर थी, लेकिन अब अभिषेक ने अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान कर इन खबरों पर विराम लगा दिया है। 

25-11-2019172334AbhishekBachc1

बता दें कि अभिषेक बच्चन ने शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट के साथ अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान किया है। अभिषेक फिल्म "बॉब बिस्वास" में नज़र आएंगे। यह फिल्म डायरेक्टर सुजॉय घोष की फिल्म कहानी का प्रीक्वल होगी। फिल्म की कहानी सीरियल किलर बॉब बिस्वास पर आधारित होगी। यह थ्रिलर ड्रामा डायरेक्टर सुजॉय घोष की बेटी दिया घोष द्वारा डायरेक्ट किया जाएगा। इस फिल्म के जरिए दिया अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू करेंगी। इस फिल्म को शाहरुख के साथ-साथ सुजॉय घोष की प्रोडक्शन कंपनी बाउंड स्क्रिप्ट प्रोडक्शन भी प्रोड्यूस करेगी। 

25-11-2019172356AbhishekBachc2

एक ओर फिल्म का नाम, कहानी और मुख्य किरदार सामने आ गए हैं, लेकिन विद्या बालन इस फिल्म का पार्ट होंगी या नहीं इसकी पुष्टि नहीं हुई है। बताते चलें कि अभिषेक बच्चन और विद्या बालन की जोड़ी साल 2009 में फिल्म "पा" में साथ नजर आई थी।

अभिषेक बच्चन की बात करें तो उन्हें पिछली बार अनुराग कश्यप की बनाई फिल्म मनमर्जियां में तापसी पन्नू और विक्की कौशल संग देखा गया था। इस फिल्म को मिक्स रिव्यू मिले थे और ये बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाई थी।

इसके अलावा अभिषेक जल्द ही अपना डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं। वे अमेजन प्राइम की ओरिजिनल सीरीज ब्रीथ के दूसरे सीजन में नजर आएंगे। 

Web Title: Abhishek Bachchan to collab with SRK for this upcoming Bollywood project ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया