अमेरिका में भारतीय छात्रा की यौन उत्पीड़न के बाद की गई निर्मम हत्या


NP97 26/11/2019 17:21 PM
35 Views

Washington. अमेरिका में भारतीय छात्रा की यौन उत्पीड़न के बाद निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई है। इस हत्या के बाद अमेरिका में भारतीय समुदाय में कोहराम मच गया है। अमेरिका में जिस छात्रा की हत्या हुई है वह भारत के आंध्र प्रदेश की निवासी है। अमेरिकी पुलिस इस मामले में आरोपी डोनाल्ड थर्मन को गिरफ्तार कर लिया है। 

Ruthless murder of Indian student in America after sexual harassment

अमेरिका के शिकागों में गला दबाकर हत्या

अमेरिका के शिकागो में भारतीय अमेरिकी 19 वर्षीय छात्रा रूथ जॉर्ज की यौन उत्पीड़न के बाद गला दबाकर हत्या कर दी गई है। अमेरिकी पुलिस ने मीडिया को बताया कि रूथ जॉर्ज मूल रूप से आंध्र प्रदेश की राजधानी हैदराबाद की रहने वाली थी और यहां इलिनॉयस विश्वविद्यालय में पढ़ाई कर रही थी। 

Ruthless murder of Indian student in America after sexual harassment

शनिवार को युवती के परिवार के ही एक वाहन की पीछे वाली सीट पर उसका शव बरामद हुआ। वहीं अमेरिकी पुलिस ने आरोपी डोनाल्ड (26) को रविवार को शिकागो मेट्रो स्टेशन के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है। वह विश्वविद्यालय से जुड़ा हुआ नहीं है। सोमवार को उस पर औपचारिक रूप से आरोप तय किए गए। पोस्टमास्र्टम से पता चला कि रूथ की मौत गला दबाने सेेेेेेेेे हुई है।

Web Title: Ruthless murder of Indian student in America after sexual harassment ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया