Bigg Boss 13: क्या शो छोड़ रही हैं देवोलीना? मां ने किया कंफर्म


NAZO ALI SHEIKH 27/11/2019 15:53:15
159 Views

Mumbai. टीवी का मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 13 अक्सर अपने कंटेस्टेंट की नोक-झोक को लेकर चर्चा में बना रहता है। वहीं अब शो की कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्या के शो छोड़ने की खबरें आ रही हैं जिससे उनके फैंस खासे नाराज हैं।

27-11-2019155456BiggBoss131

दरअसल, देवोलीना को बीते दिनों एक टास्क के दौरान कमर में चोट लग जाने के कारण डॉक्टर्स ने उन्हें बेड रेस्ट करने की सलाह दी है। ऐसे में अब शो को छोड़ने की खबरों पर देवोलीना की मां ने रिएक्शन दिया है। उनहोंने कंफर्म किया है कि उनकी बेटी की तबियत पहले से बेहतर हैं और वह अब शो नहीं छोड़ेंगी। 

देवोलीना की मम्मी ने कहा, "देवोलीना घर में ही हैं और एक फाइटर की तरह अपना गेम खेल रही हैं। वो एक स्ट्रॉन्ग लड़की है और सिर्फ कमर दर्द की वजह से वो शो नहीं छोड़ेगी। अगर आप लोगों ने ध्यान दिया हो तो आपने देखा होगा कि वो पिछले कुछ समय से उसकी बैक में तकलीफ है। लेकिन उसने सिंपथी पाने के लिए ऑडियंस के सामने जाहिर नहीं किया कि वो किस तरह के दर्द से जूझ रही है। मैं फैन्स से अपील करती हूं कि वो मेरी बेटी को सपोर्ट करें।"

यह भी पढ़ें... संजय राउत ने ट्वीट करके जाहिर की खुशी, कहा- अभी तो पूरा आसमान बाकी है

27-11-2019155725BiggBoss132

शो को छोड़ने की खबरों पर देवोलीना के फैंस काफी निराश हो गए थे ऐसे में अब देवोलीना की मम्मी ने उन सभी फैंस को गुड न्यूज़ दी है। आपको बता दें कि इस शो में देवोलीना काफी स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट मानी जा रही हैं। आदर्श बहू की छवि रखने वाली देवोलीना के इस शो में अभी तक काफी सारे अलग पहलू सामने आ चुके हैं।

Web Title: Bigg Boss 13: Is Devoleena leaving the show? Mother confirmed ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया