महाराष्ट्र के बाद एक बार फिर बीजेपी को करारा झटका,इस पार्टी ने तीनों सीट पर किया कब्जा..


NP97 28/11/2019 14:17:50
469 Views

Kolkata. महाराष्ट्र के बाद एक बार फिर बीजेपी को करारा झटका लगा है। पश्चिम बंगाल की तीन विधानसभा सीटों पर टीएसी का कब्जा हो गया है जबकि बीजेपी को करारी हार का सामना करना पड़ा है। पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी का जादू बरकरार है। 

28-11-2019145244AfterMaharash1

टीएमसी ने उपचुनाव में एक बीजेपी व एक कांग्रेस से सीट छीनी

पश्चिम बंगाल की सत्तारूढ़ सरकार तृणमूल कांग्रेस ने उपचुनाव में तीनों सीट पर जीत दर्ज की है। दरअसल पश्चिम बंगाल में जिन सीटों पर उपचुनाव हुए हैं उनमें बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष की विधानसभा सीट खड़गपुर,करीम पुर विधानसभा सीट पर तो टीएमसी पर कब्जा था वहीं तीसरी सीट कालियागंज जो कांग्रेस के पास थी। दिलीप घोष व करीमपुर के विधायक महुआ मित्र के सांसद बन जाने से खाली हुई थी जबकि कालियागंज सीट के कांग्रेस विधायक प्रभुनाथ राय के मौत के बाद खाली हुई थी। इन तीनों सीट पर टीएमसी ने अपना परचम लहराया है। 

28-11-2019145333AfterMaharash2

सीएम ममता ने उपचुनाव में पार्टी की जीत का श्रेय जनता को दिया

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने तीन सीटों पर हुए उपचुनाव में पार्टी की जीत का श्रेय जनता को दिया। उन्होंने आगे बीजेपी पर तंज सकते हुए कहा कि वह अपने अहंकार और प्रदेश के लोगों को अपमानित करने का परिणाम भुगत रही है। 

 

य़ह भी पढ़ें... संदिग्ध परिस्थितियों में कांग्रेस नेता की मौत मामले में आया बड़ा मोड़, अब पुलिस...

Web Title: After Maharashtra, BJP once again got a shock, this party captured all three seats .. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया