VIDEO: हिमांशी खुराना को बिग बॉस ने लगाई फटकार, दिया ऐसा दंड...


NAZO ALI SHEIKH 28/11/2019 15:12:46
84 Views

Mumbai. टीवी का चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस (bigg boss) हमेशा विवादों से घिरा रहता है। बिग बॉस के घर में जैसे-जैसे समय बीत रहा है। घरवालों के अलग ही तेवर देखने को मिल रहे हैं। जहां एक तरफ शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला अक्सर मौज-मस्ती करते नजर आते हैं, वहीं, हिमांशी खुराना को बिग बॉस ने जमकर फटकार लगाई है। इतना ही नहीं उन्हें दंड भी दिया गया है। हिमांशी घर के कई नियमों का उल्लंघन करते पाई गई हैं जिसके चलते उनकी कैप्टनसी को रद्द कर दिया है। 

28-11-2019151747VIDEOHimansh1

कलर्स की ओर से जारी प्रमोशनल वीडियो में बिग बॉस को हिमांशी  को डांटते हुए दिखाया गया है। इसमें बिग बॉस कहते नजर आ रहे हैं कि हिमांशी ने घर में सबसे ज्यादा नियमों का उल्लंघन किया है और वो घरवालों से भी नियमों का पालन कराने में असमर्थ रहीं इसलिए उन्हें अब कैप्टेंसी की रेस बाहर किया जाता है। 

यह भी पढे़ं... कांग्रेस के वरिष्ठ नेता का दावा, ज्योतिरादित्य सिंधिया बनाएंगे नई पार्टी!

कलर्स की ओर से जारी प्रमोशनल वीडियो में बिग बॉस को हिमांशी को डांटते हुए दिखाया गया है. इसमें बिग बॉस कहते नजर आ रहे हैं कि हिमांशी ने घर में सबसे ज्यादा नियम तोड़े हैं और वो घरवालों से भी नियमों का पालन करवाने में भी नाकमयाब रहीं। इसलिए उन्हें अब कैप्टेंसी की रेस बाहर किया जाता है।

 

बिग बॉस के इस दंड के बाद हिमांशी अपनी सफाई में कहती दिख रही हैं कि आधे से ज्यादा घरवालों ने कैप्टेनसी का बायकॉट किया हुआ है। इसके बावजूद वो सबके पास जा-जा कर काम करने को कह रही हैं। लेकिन घरवालों के बुरे बर्ताव की वजह से वो इसे ठीक ढंग से नहीं कर पा रहीं। बिग बॉस के इस फैसले के बाद पारस छाबड़ा हिमांशी और शेफाली से झगड़ते नजर आए। साथ ही हिमांशी और पारस के बीच इस दौरान बहस भी हो गई। तना ही नहीं पारस और शहनाज उनका मजाक भी उड़ाते दिखे। 

Web Title: VIDEO: Himanshi Khurana was reprimanded by Bigg Boss, punished like this ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया