अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर साधा निशाना,बीजेपी ​सरकार सिर्फ जंगलराज के लिए जानी जाएगी


NP97 28/11/2019 17:46:22
60 Views

Lucknow .समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपीे व योगी सरकार पर तीखा हमला बोला है। अखिलेश यादव ने कहा इतिहास में सिर्फ बीजेपी जंगलराज के लिए जानी जाएगी। पूर्व सीएम ने योगी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि आपराधिक घटनाओं की कई दिनों तक एफआईआर तक दर्ज नहीं होती। पीड़ित का उत्पीड़न आम बात है। बीजेपी नेताओं के कहने पर पुलिस,अपराधियों को संरक्षण देती है। 

28-11-2019175634AkhileshYadav1

कानून व्यवस्था की स्थिति में तनिक भी सुधार नजर नहीं आ रहा

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बुधवार को योगी सरकार को आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के वादों और कथित आदेशों के बावजूद कानून व्यवस्था की स्थिति में तनिक भी सुधार नहीं आ रहा। कोई दिन ऐसा नहीं जाता जब हत्या,लूट,अपहरण और बलात्कार की घटनाएं नहीं घटती हों। उन्होंने कहा कि लखनऊ में भी अपराधों पर नियंत्रण नहीं है लोग आशंकाओं में जी रहे हैं। हत्या प्रदेश में बुजुर्ग नागरिकों और बेटियों तक की सुरक्षा करने वाला कोई नहीं है।

28-11-2019175646AkhileshYadav2

पूर्व सीएम ने कई घटनाओं का किया जिक्र

पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कई घटनाओं का जिक्र किया। उन्होंने बताया कि आजमगढ़ में ट्रिपल मर्डर मुजफ्फरनगर में नाबालिग से चलती गाड़ी में रेप, बलिया में युवती से दरिंदगी, काकोरी के जंगल में महिला का शव मिलने, बहराइच में छह वर्षीय बालिका की निर्मम हत्या, लखीमपुर खीरी में छेड़छाड़ की रिपोर्ट न लिखे जाने पर युवती के कीटनाशक पीकर जान देने, बापू भवन में क्षुब्ध किसान द्वारा खुद को आग लगाने जैसी घटनाएं बानगी भर हैं।

 

 

Web Title: Akhilesh Yadav targets Yogi government, BJP government will be known only for Jungle Raj ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया