T20 World Cup: IPL के बाद होगा भारतीय टीम का ऐलान, नंबर 4 के लिए अय्यर को मिल सकता है मौका


NP1509 29/11/2019 12:08:14
80 Views

New Delhi. भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने 2020 में होने वाले आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर बड़ा बयान दिया है। टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम के चयन को लेकर एमएसके प्रसाद ने कहा है कि उन्हें लगता है कि वे कोर टीम को अंतिम रूप देने के बहुत करीब हैं। 

29-11-2019122452AftertheIPL,1

मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद का कहना है कि श्रेयस अय्यर सीमित ओवरों की लाइन-अप में भारत की नंबर चार की समस्या का समाधान हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि अय्यर ने नवंबर 2017 में न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 मैच में डेब्यू किया था। पिछले दो सालों में उन्होंने एक खिलाड़ी के रूप में अच्छी ग्रोथ की है। 

प्रसाद ने कहा कि हमने 18 महीने पहले श्रेयस अय्यर को वनडे टीम में शामिल किया गया था और उन्होंने काफी अच्छा प्रदर्शन किया। दुर्भाग्य से, हम उनके साथ आगे नहीं बढ़ सके। उन्होंने कहा कि अब वह वनडे और टी-20 दोनों में हमारे नंबर 4 स्लॉट का समाधान हो सकते हैं। 

ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर मुख्य चयनकर्ता ने कहा कि वो टीम को अंतिम रूप देने के बहुत करीब हैं। उन्होंने कहा कि सबसे छोटे फॉर्मेट के लिए प्रयोग चल रहा है, लेकिन तस्वीर स्पष्ट होने के लिए आईपीएल तक इंतजार करना होगा। 

यह भी पढ़ें:-... कोहली ने गांगुली की तारीफ में कहा कुछ ऐसा कि भड़क गए सुनील गावस्कर

Web Title: After the IPL, the Indian team will be announced for the ICC T20 World Cup 2020 ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया