आजम खान ने रामलला को चढ़ाई 50 फीट लंबी चादर, दर्शन कर लिया आशीर्वाद


NAZO ALI SHEIKH 29/11/2019 12:25:33
377 Views

Ayodhya. आयोध्या मामले पर फैसला आने के बाद और सुप्रीम कोर्ट द्वारा रामलला को मालिकाना हक दिए जाने के बाद सभी राजनीतिक दलों के नेता अयोध्या में रामलला के दर्शन के लिए आए दिन जा रहे हैं। इसी बीच राष्ट्रीय मुस्लिम कारसेवक मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष आजम खान गुरुवार को रामनगरी पहुंचे और राजजन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्यगोपाल दास से आशीर्वाद लिया। उन्होंने राम मंदिर के मुख्य द्वार पर कार सेवकों के नाम पत्थर लगाने की मांग की। 

29-11-2019122650AzamKhanclim1

इसके बाद उर्दू में जय श्री राम लिखी हरे रंग की 50 फीट की चुनरी रामजन्मभूमि के पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास को भेंट की। इसके अलावा परमहंस रामचंद्रदास की समाधिस्थल पर जाकर उन्हें पुष्पांजलि अर्पित की और रामलला के दर्शन किए। 

मुस्लिम कारसेवक मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष आजम खान ने गुरुवार को राम जन्मभूमि न्यास अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने राम मंदिर निर्माण का रास्ता साफ किया है और वर्षों से मंदिर निर्माण का आंदोलन आज सफल हुआ। 

29-11-2019122732AzamKhanclim2

आज अयोध्या से यह संदेश देना चाहता हूं कि रामलला किसी एक नहीं बाकी सभी धर्मों के हैं। उन्होंने कहा कि आज अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण के बाद रामलला को पहली चुनरी मुस्लिम कारसेवकों द्वारा चढ़ाई जाए। 

यह भी पढे़ं... BJP प्रवक्ता ने उद्धव ठाकरे पर साधा निशाना, कहा- ‘गोडसे भक्त’ को सीएम बनने पर बधाई

उन्होंने पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास को 50 फुट लंबी जय श्री राम लिखी चुनरी भेंट भी की। वहीं बताया कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद दिए जाने वाले जमीन पर बनने वाली मस्जिद पर भी हिंदू संतों के नाम भी अंकित हों। उन्होंने कहा कि सरकार पांच एकड़ के बजाय दस एकड़ जमीन दे ताकि हम वहां शिक्षा का एक बड़ा केंद्र बना सकें।

Web Title: azam khan handed over chunari of 50 feet name of ram in urdu to priest of ram lalla ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया