संजय राऊत ने दिया बड़ा बयान,महाराष्ट्र के बाद अब गोवा की बारी,राजनीति में बढ़ी हलचल..


NP97 29/11/2019 14:16:28
284 Views

Mumbai. महाराष्ट्र में शिवसेना सरकार बनने के बाद नेताओं का मनोबल और बढ़ गया है। शिवसेना प्रवक्ता ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि एक बड़ा बयान दे दिया जिसके बाद राजनीति में हलचल बढ़ गई है। राऊत ने कहा कि महाराष्ट्र की राजनीति खत्म हुई अब हम सभी गोवा में व्यस्त हैं।

29-11-2019143243SanjayRautga2

संजय राऊत ने कहा जल्द ही गोवा में दिखेगा चमत्कार

शिवसेना प्रवक्ता संजय राऊत ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि गोवा फॉवर्ड पार्टी के अध्यक्ष और गोवा के पूर्व डिप्टी सीएम विजय सरदेसाई तीन विधायकों सहित शिवसेना के साथ गठबंधन कर रहे हैं। गोवा में एक नया राजनीतिक फ्रंट आकार ले रहा है जैसा की महाराष्ट्र में हुआ। संजय राऊत ने कहा जल्द ही गोवा में एक चमत्कार दिखाई देगा।

29-11-2019143254SanjayRautga3

फडणवीस मामले पर हमें कुछ नहीं मालूम

पत्रकारों ने महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस को चुनावी हलफनामे में दो आपराधिक मामले छुपाने की वजह से मिले समन पर राऊत ने कहा मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। हम लोग अब गोवा की राजनीति में व्यस्त हैं। 

गौरतलब है कि पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस पर आरोप है कि उन्होंने हलफनामे में अपने ऊपर दर्ज मामलों की जानकारी नहीं दी। 

 

 

 

Web Title: Sanjay Raut gave a big statement, after Maharashtra, now Goa's turn, politics stirred .. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया