हैदराबाद: हत्या से पहले प्रियंका रेड्डी ने फोन पर बहन से कही थी ये बात


NP1509 29/11/2019 14:08:45
218 Views

Hyderabad. तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद के निकट शादनगर कस्बे में गुरुवार को पशुचिकित्सक प्रियंका रेड्डी की लाश मिली। प्रियंका रेड्डी बुधवार को शादनगर के अपने घर से कोल्लूरू गांव में एक पशु चिकित्सालय में अपने ड्यूटी के लिए निकली थी। लेकिन गुरुवार को उनकी जली हुई लाश मिली। इसके बाद प्रियंका को इंसाफ दिलाने के लिए मुहिम शुरू हो गयी है। 

29-11-2019143048VeterinarianP1

रंगारेड्डी इलाके में गुरुवार की शाम स्थानीय लोगों ने डॉक्टर प्रियंका को न्याय दिलाने की मांग को लेकर कैंडल मार्च निकाला। कैंडल मार्च में शामिल लोगों ने हाथों में डॉक्टर प्रियंका की तस्वीर लगी तख्तियां ले रखी थीं। वहीं, ट्विटर पर प्रियंका को इंसाफ दिलाने के लिए #RIPPriyankaReddy ट्रेंड कर रहा है।

प्रियंका की बहन से हुई आखिरी बातचीत 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियंका रेड्डी बुधवार को कोल्लुरु स्थित पशु चिकित्सालय गई थीं। प्रियंका ने अपनी स्कूटी को शादनगर के टोल प्लाजा के पास पार्क कर दिया था। लेकिन जब वह रात में लौटी तो उनकी स्कूटी पंक्चर थी। इसके बाद प्रियंका ने अपनी बहन को फोन करके इस बात की जानकारी दी। 

प्रियंका की बहन के मुताबिक वह बहुत डरीं हुईं थीं। फोन प्रियंका ने बहन से कहा कि मुझे डर लग रहा है। इस पर बहन ने प्रियंका को टोल प्लाजा जाने और कैब से आने की सलाह दी थी। फिर प्रियंका ने कहा कि कुछ लोगों ने मदद की पेशकश की है और थोड़ी देर बाद कॉल करती हूं। 

खोजबीन पर मिली जली हुई लाश

प्रियंका से फोन पर हुई बातचीत के बाद जब परिजनों ने दोबारा उससे संपर्क करना चाहा तो उसका मोबाइल फोन स्वीच ऑफ बता रहा था। इसके परिजनों ने शादनगर टोल प्लाजा के पास प्रियंका की खोजबीन की, लेकिन वह नहीं मिली। वहीं, अगली सुबह शादनगर के अंडरपास के पास उसकी जली हुई लाश मिली। 

पुलिस ने बताया कि एक महिला का झुलसा हुआ शव पुल के पास पाया गया है। उसकी उम्र 20 से 25 के बीच है। श्रीधर रेड्डी ने अपनी बेटी प्रियंका के तौर पर शव की पहचान की है। फिलहाल मामले की जांच में जुटी पुलिस सुराग के लिए पास के टोल गेट के सीसीटीवी फुटेज की स्कैनिंग कर रही है। साथ ही प्रियंका का कॉल लॉग भी खंगाले जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें:-...गोडसे वाले बयान पर साध्वी प्रज्ञा ने संसद में मांगी माफी, कहा- मेरे बयान को तोड़ मरोड़कर पेश किया गया

Web Title: Veterinarian Priyanka Reddy Murder Case Full Story ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया