क्या बिग बॉस छोड़ देंगे सलमान खान? ये खास दोस्त करेगा होस्ट


NAZO ALI SHEIKH 29/11/2019 14:30:28
32 Views

Mumbai. टीवी का सबसे चर्चित और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 जब से शुरु हुआ है आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बना  हुआ है। कहीं घरवालों के बीच तीखी नोक-झोंक तो कहीं अचानक से जागा रोमांस लोगों के बीच चर्चा का विषय बना रहता है। लेकिन दशकों को सबसे ज्यादा वीकेंड का इंतजार रहता है। क्योंकि वीकेंड पर आते हैं सबके चहीते शो के होस्ट सलमान खान। लेकिन अब शो से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है कि सलमान खान शो छोड़ सकते हैँ। अगर ऐसा होता है तो बिग बॉस 13 को उनकी दोस्त होस्ट करती नजर आएंगी।

29-11-2019143238WillSalmanKh1

बिग बॉस का 13वां सीजन दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है लेकिन शो की टीआरपी बढ़ते देख समय और बढ़ा दिया गया है। वहीं शो की फिनाले तारीख भी सामने आ गई है। आमतौर पर ये शो तीन महीने के लिए आता है लेकिन खबरों के अनुसार इस बार शो को 5 हफ्ते के लिए और बढ़ा दिया गया है। मीडिया चैनल की एक खबर के मुताबिक बिग बॉस का फिनाले 16 फरवरी 2020 को शूट किया जाएगा। 

29-11-2019144505WillSalmanKh2

एक तरफ जहां बिग बॉस 13 को पांच हफ्ते आगे बढ़ाने की बात सामने आ रही है तो वहीं ऐसी खबरें भी हैं कि सलमान खान शो को अलविदा कह सकते हैं। बताया जा रहा है कि सलमान की आगामी फिल्म 'राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई' का शेड्यूल पहले से ही तय है, साथ ही फिल्म से जुड़े दूसरे स्टार्स की डेट भी फिक्स हो चुकी है। ऐसे में बिग बॉस के लिए शूट कर पाना सलमान के लिए मुश्किल हो सकता है।

यह भी पढ़ें... VIDEO: हिमांशी खुराना को बिग बॉस ने लगाई फटकार, दिया ऐसा दंड...

इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, 'शो के मेकर्स लगातार सलमान खान के साथ बात कर रहे हैं कि वो बिग बॉस 13 के लिए कुछ और दिन दे दें। सलमान पहले से ही अपनी अपकमिंग फिल्म राधे के लिए डेट्स बुक करा चुके हैं और ऐसे में उन्हें शो छोड़ना ज्यादा आसान ऑप्शन लग रहा है। अगर ऐसा होता है तो फराह खान उनकी जगह लेंगी।'

Web Title: Will Salman Khan leave Bigg Boss This special friend will host ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया