लोकसभा में बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने दोबारा मांगी माफी


NP97 29/11/2019 17:21:14
47 Views

New Delhi. भारतीय जनता पार्टी की नेता व सांसद साध्वी प्रज्ञा ने सदन में दोबारा माफी मांगी है। साध्वी ने कहा कि मैंने महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त नहीं कहा था। मैंने उसका नाम तक नहीं लिया। यदि मैंने किसी की भावनाओं को आहत किया है तो मैं दोबारा सदन में माफी मांगती हूं।

29-11-2019173321BJPMPPragya1

मेरे बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने 27 नवंबर को महात्मा गांधी के हत्यारे को देश भक्त कहा था जिसके बाद संसद से लेकर सड़क तक विवाद तक संग्राम था। बीजेपी नेता साध्वी प्रज्ञा ने शुकवार सुबह सदन में अपने बयान से माफी मांगी। मगर विपक्षी दलों ने कहा उन्हें बिना शर्त के दोबारा माफी मांगनी होगी। साध्वी प्रज्ञा ने तीन घंटे के भीतर बिना शर्त के दोबारा माफी मांगी। उन्होंने सदन में कहा कि मेरे बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया है। 

प्रज्ञा ने कहा मुझे आतंकवादी कहा गया

प्रज्ञा ठाकुर ने सदन में माफी मांगने के दौरान उन्होंने राहुल गांधी पर हमला बोला। ठाकुर ने कहा कि सदन में बिना किसी आरोप के मुझे एक नेता (राहुल गांधी) ने मुझे आतंकवादी कहा। उन्होंने कहा कि तत्कालीन सरकार ने मेरे ऊपर विभिन्न धाराओं में केस दर्जकर मुझे परेशान किया गया। उन्होंने कहा कि सदन में एक महिला सांसद व एक सन्यासी का अपमान किया गया है। 

 

Web Title: BJP MP Pragya Thakur apologizes again in Lok Sabha ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया