प्रज्ञा ठाकुर को आतंकवादी कहे जाने पर राहुल गांधी ने कहा मैं अपने बयान पर कायम हूं


NP97 29/11/2019 19:01 PM
69 Views

New Delhi. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को सांसद प्रज्ञा ठाकुर को आतंकवादी करार दिया था। शुक्रवार को संसद भवन में प्रज्ञा ठाकुर ने माफी मांगने के दौरान उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधा। ठाकुर ने कहा कि उन्होंने एक महिला व सन्यासी का अपमान किया है। बीजेपी नेता राहुल गांधी के खिलाफ विशेषाधिकार प्रस्ताव लाने की तैयारी में हैं। जब उनसे पूछा गया आपके खिलाफ बीजेपी विशेषाधिकार प्रस्ताव लाने की तैयारी कर रही है इस पर उन्होंने कहा कि मुझे को दिक्कत नहीं है मैं अपने बयान पर कायम हूं।

On Pragya Thakur being called a terrorist, Rahul Gandhi said, I stand by my statement

मैं अपने ट्वीट पर कायम हूं

राहुल गाधी ने संसद परिसर में मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि गोडसे भी हिंसा का प्रयोग करता था और यह (प्रज्ञा) भी हिंसा का प्रयोग करती हैं। राहुल ने कहा कि जो मैंने उन्हें ट्वीट पर लिखा है उस पर मैं कायम हूं। राहुल ने कहा कि प्रज्ञा ने वही कहा जिस पर वह विश्वास करती हैं।

On Pragya Thakur being called a terrorist, Rahul Gandhi said, I stand by my statement

कांग्रेस माफी मांगे

शुक्रवार सदन में बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने कहा राहुल गांधी ने एक महिला का अपमान किया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने प्रज्ञा को आतंकी कहा था अब कांग्रेस को इस पर माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता के खिलाफ विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव लाने की भी मांग की। 

 

 

Web Title: On Pragya Thakur being called a terrorist, Rahul Gandhi said, I stand by my statement ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया