हैदराबाद रेप-मर्डर केस: आरोपियों ने पूरी प्लानिंग के तहत वारदात को दिया था अंजाम


NP1509 30/11/2019 10:58:46
1124 Views

Hyderabad. हैदराबाद के निकट शादनगर कस्बे में हुए महिला पशुचिकित्सक के साथ बुधवार को हुए कथित सामूहिक दुष्कर्म और हत्या के मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में जांच कर रही साइबराबाद पुलिस ने शुक्रवार को चार आरोपियों हिरासत को गिरफ्तार कर लिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस वारदात को आरोपियों ने पूरी प्लानिंग के साथ अंजाम दिया था। 

Hyderabad rape-murder case: The accused had carried out the crime under complete planning

साइबराबाद पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए चार आरोपियों में एक ट्रक ड्राइवर और एक क्लीनर शामिल हैं। आरोपियों के कबूलनामे और एकत्र किए गए सबूतों के आधार पर, यह पता चला है कि चारों आरोपी अपराध में शामिल थे। गिरफ्तार किए गए आरोपियों के नाम मोहम्मद पाशा उर्फ आरिफ (लॉरी चालक), जोलू शिवा, जोलू नवीन (दोनों सहायक) और चिंताकुंटा चेन्नेकशवुलु उर्फ चेन्ना (चालक) बताया जा रहा है, जिन्हें शादनगर पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

वारदात को पूरी प्लानिंग के साथ दिया अंजाम 

पुलिस को इस बात का शक है कि आरोपियों ने युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और बाद में गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी और शव को जला दिया। साइबराबाद के पुलिस आयुक्त वी सी सज्जनर ने मीडिया को बताया कि चार आरोपियों ने बुधवार की शाम छह बजे पीड़िता को अपना दोपहिया वाहन शमशाबाद के तोंदुपल्ली टोलगेट में पार्क करते हुए देखा, उसी समय सभी ने अपराध करने की योजना बनाई थी।

उन्होंने बताया कि आरोपियों ने अपनी प्लानिंग के मुताबिक, जानबूझकर पीड़िता की स्कूटी के पिछले टायर से हवा निकाल दी और उस समय सभी आरोपी नशे में थे। सीसीटीवी विश्लेषण और चश्मदीद गवाहों की मदद से पुलिस ने इस जघन्य कांड से पर्दा उठाया है।

फास्ट-ट्रैक कोर्ट को मामला सौंपने की अपील 

पुलिस ने कहा कि आरोपियों को अधिकतम सजा दिलाने और उनके खिलाफ तेजी से मुकदमा चलाने के लिए महबूबनगर फास्ट-ट्रैक कोर्ट को मामला सौंपने की अपील की जाएगी। गिरफ्तार किए गए सभी आरोपी सभी नारायणपेट जिले के मकतल मंडल के निवासी हैं। गवाहों और सीसीटीवी के विवरण एकत्र करने के लिए 10 टीमों का गठन किया गया था। 

क्या है पूरा मामला
 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला पशुचिकित्सक बुधवार को कोल्लुरु स्थित पशु चिकित्सालय गई थीं। पशुचिकित्सक ने अपनी स्कूटी को शादनगर के टोल प्लाजा के पास पार्क कर दिया था। लेकिन जब वह रात में लौटी तो उनकी स्कूटी पंक्चर थी। इसके बाद उन्होंने अपनी बहन को फोन करके इस बात की जानकारी दी। 

प्रियंका की बहन के मुताबिक वह बहुत डरीं हुईं थीं। फोन पर महिला पशुचिकित्सक ने बहन से कहा कि मुझे डर लग रहा है। इस पर बहन ने उनको टोल प्लाजा जाने और कैब से आने की सलाह दी थी। फिर उसने कहा कि कुछ लोगों ने मदद की पेशकश की है और थोड़ी देर बाद कॉल करती हूं। 
 
इस बातचीत के बाद जब परिजनों ने दोबारा महिला पशुचिकित्सक से संपर्क करना चाहा तो उसका मोबाइल फोन स्वीच ऑफ बता रहा था। इसके परिजनों ने शादनगर टोल प्लाजा के पास उनकी खोजबीन की, लेकिन वह नहीं मिली। वहीं, अगली सुबह शादनगर के अंडरपास के पास उसकी जली हुई लाश मिली।

यह भी पढ़ें:-...प्रियंका रेड्डी मर्डर केस: हैदराबाद पुलिस ने चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

Web Title: Hyderabad rape-murder case The accused had carried out the crime under complete planning ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया