मोदी के मंत्री ने कहा पर्सनल लॉ बोर्ड अयोध्या मामले में बिखराव की कर रहा है कोशिश


NP97 01/12/2019 15:06:54
29 Views

New Delhi. अयोध्या मामला भले ही फैसला आ गया हो मगर ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड खुश नहीं है। ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने कहा कि वह कोर्ट में फैसले के खिलाफ पुनर्विचार याचिका दाखिल करेगा। रविवार को मोदी सरकार में अल्पसंख्यक मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि पर्सनल लॉ बोर्ड अयोध्या मामले में बिखराव की कोशिश में लगा हुआ है मगर समाज इसे स्वीकार नहीं करेगा। 

01-12-2019151127ModisMiniste1

नकवी ने ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड पर निशाना साधा

अयोध्या मामले लेकर केंद्रीय अल्पसंख्यक मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड और जमीयत उलेमा-ए-हिंद पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अयोध्या मामले में पुनर्विचार याचिका की बात करने वाले लोग बिखराव व टकराव की बात करके माहौल बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं। मगर समाज इसे स्वीकार नहीं करेगा। नकवी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अयोध्या का मुद्दा समाप्त हो गया है और इसे अब उलझाने की कोशिश नहीं होनी चाहिए। मंत्री नकवी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने जो फैसला दिया है वह सर्वसम्मति से दिया है। 

01-12-2019151152ModisMiniste2

हमें इसमें उलझना नहीं चाहिए

मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि मुस्लिम समुदाय के लिए महत्वपूर्ण मुद्दा सिर्फ बाबरी नहीं,बराबरी (शिक्षा एवं सामाजिक सशक्तीकरण में) भी है। मंत्री नकवी ने पर्सनल लॉ बोर्ड और जमीयत पर हमला करते हुए कहा कि कुछ अलग-थलग पड़ी आवाजे हैं जो पूरे समुदाय की नहीं है। देश में सभी वर्गों का कहना है कि यह पुराना मामला हल हो गया है अब इसमें नहीं उलझना चाहिए,हम सब कोर्ट के फैसले को स्वीकार करना चाहिए। 
 

 

 

Web Title: Modi's Minister said that Personal Law Board is trying to scatter Ayodhya case ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया