महिला की हत्या कर शव नाले में फेंका


NP1550 01/12/2019 15:11:20
92 Views

Hathras. सहपऊ थाना क्षेत्र के सादाबाद जलेसर रोड स्थित गंदे नाले में आज सुबह एक महिला की लाश मिलने से भारी सनसनी फैल गई और मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। आशंका है कि अज्ञात हत्यारों द्वारा महिला की हत्या कर शव को गंदे नाले में फेंक दिया गया है और मौके पर पहुंची थाना पुलिस द्वारा महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त कराई जा रही है।

01-12-2019152308Womenmurdered1

बताया जाता है आज सुबह सादाबाद जलेसर रोड स्थित गांव नगला ब्राह्मण के पास गंदे नाले में आज सुबह एक अज्ञात करीब 25 से 30 वर्षीय महिला की लाश मिलने से भारी सनसनी फैल गई और मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। सूचना पाकर थाना पुलिस भी पहुंच गई और पुलिस ने महिला के शव को नाले में से जैसे-तैसे बाहर निकलवाया और पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर महिला की शिनाख्त कराई। लेकिन महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी है और पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम गृह भिजवाया है। मृतका के शव को देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि महिला की गला दबाकर शायद हत्या की गई हो और लाश को यहां पर लाकर डाल दिया गया हो। क्योंकि महिला के शरीर पर कोई चोट आदि के निशान नहीं हैं और महिला शादीशुदा है।

01-12-2019152324Womenmurdered2

इस संबंध में थाना सहपऊ प्रभारी राजवीर सिंह ने बताया कि अज्ञात महिला के शव की अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है और उसकी शिनाख्त कराने के लिए पूरे जिले के सभी थानों व अलीगढ़ मंडल के सभी जिलों में मृतका का फोटो भेज दिया गया है जिससे कि उसकी शिनाख्त हो सके। उन्होंने बताया कि देखने से प्रतीत होता है कि महिला की शायद गला दबाकर हत्या की गई है और शव को यहां लाकर डाल दिया गया है।  

 

 

 

 

Web Title: Body of murdered woman found in Hathras ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया