13 किलोमीटर लंबा जाम लगा, संडे की सुबह 10 बजे खुला जाम


NP1181 01/12/2019 15:04:10
17 Views

LUCKNOW. फतेहपुर जनपद में कानपुर-प्रयागराज नेशनल हाइवे पर “जाम के झाम” से कोहराम मच गया। करीब 13 किलोमीटर लंबे इस जाम में हजारों वाहन 10 घंटे से अधिक समय तक फंसे रहे। संडे की सुबह पुलिस ने एनएचआइ ट्रैफिक कंट्रोल यूनिट की मदद से बामुश्किल जाम को खुलवाया। जाम लगने के पीछे की वजह एक ट्रक का खराब होना बताया जा रहा है।

01-12-2019161341Jamjammed13

-एनएचआइ ट्रैफिक कंट्रोल यूनिट की मदद से पुलिस ने खुलवाया जाम
शनिवार रात करीब डेढ़ बजे प्रयागराज से कानपुर की तरफ जा रहे ट्रक की भोगलपुर तिराहे के पास कमानी टूट गई। हाइवे के बीचोबीच ट्रक खड़ा हो गया। अगल-बगल के रास्ते से अन्य वाहन गुजरने लगे। जल्दी और आगे निकलने के प्रयास में महिचा मंदिर गांव के सामने वाहन आमने-सामने फंस गए। संग्रामपुर सानी गांव के पास हाइवे डायवर्जन में वाहनों का रेला बढ़ा तो आगे-पीछे दोनों तरफ से वाहन फंसते चले गए। सुबह करीब तीन बजे थरियांव से खागा के बीच करीब 13 कि.मी लंबा जाम हाइवे पर लग गया। हजारों की संख्या में ट्रक, बस, ट्रैक्टर-ट्राली, कार, जीप जहां के तहां खड़े हो गए। वाहनों के जाम में फंसते ही चालक अंदर केबिन में सो गए। सुबह भीषण जाम के चलते कोतवाली, महिचा चौकी पुलिस फोर्स के साथ ही सुल्तानपुर घोष थाने से पुलिस फोर्स मौके पर पहुॅंची।

संडे की सुबह करीब पांच बजे से महिचा मंदिर तिराहा, सतनरैनी मोड़, भोगलपुर तिराहा, संग्रामपुर बाईपास चौराहा, नौबस्ता बाईपास चौराहा, सुजरही तिराहे पर पुलिस कर्मियों ने एक-एक करके वाहनों को आगे निकालने का काम स्टार्ट करवाया। सुबह सात बजे से नौबस्ता बाईपास चौराहे पर कुछ देर के लिए वाहनों को अल्लीपुर बहेरा चौकी वाया हथगाम होकर फतेहपुर शहर को भेजा गया। संडे की सुबह करीब 10 बजे ट्रैफिक का आवागमन सुगम हो सका। एनएचआइ ट्रैफिक कंट्रोल यूनिट हेड उमेश कुमार शर्मा अपनी टीम के साथ जाम खुलवाने में पूरे समय लगे रहे।

 

Web Title: Jam jammed 13 kilometers, jam opened at 10 am on Sunday ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया