रिटायर्ड महिला कर्मचारी की धारदार हथियार से हत्या


NP1357 01/12/2019 16:14:29
19 Views

Lucknow. कानपुर के कल्याणपुर थाना एरिया स्थित मसवानपुर के ब्रम्हदेव चौराहे के पास संडे की मॉर्निंग स्वास्थ्य विभाग से रिटायर्ड महिला लक्ष्मी देवी (62) की धारदार हथियारों से वार कर निर्मम हत्या कर दी गई। घटना के वक्त लक्ष्मीं देवी अखबार पढ़ रही थीं। उनके पति पड़ोस के घर में पानी लेने के लिए गए थे। दुस्साहसिक वारदात की खबर मिलते ही एसएसपी अनंत देव तिवारी कई थानों की फोर्स के साथ मौका-ए-वारदात पर पहुंचे। पुलिस की डॉग स्कॉवयड की टीम और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट दस्ता भी पहुंचा लेकिन कातिलों के बारे में ठोस और अहम सुराग ढूंढने में नाकामयाब रहे। हत्या का खुलासा करने के लिए एसएसपी ने कई टीमें बनाई हैं।

01-12-2019161606womenmurderi1

कल्याणपुर थाना क्षेत्र के मसवानपुर स्थित ब्रम्हनगर चौराहे के पास शिवनगर बस्ती में रिटायर्ड  शिक्षक राम विलास अपनी पत्नी लक्ष्मी देवी के साथ रहते हैं। लक्ष्मी देवी स्वरूप नगर स्थित स्वास्थ्य केंद्र में काम करती थीं। कुछ महीना पहले वह सेवानिवृत हुई थीं। बेटा विशाल बेंगलुरु की एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है जबकि बेटी श्वेता नोएडा की एमएनसी कंपनी में जॉब करती है।

रामविलास ने पुलिस को बताया कि संडे की सुबह लक्ष्मीं अखबार पढ़ रही थीं। खुद रामविलास पानी भरने के लिए पड़ोस के घर में चले गए। थोड़ी देर बाद जब वह पानी लेकर घर पहुंचे तो किचन के पास लक्ष्मी का रक्तरंजित शव पड़ा देख उनके पैरों से जमीन खिसक गई। रामविलास ने अपने साले सच्चिदानंद के बेटे हेमंत को फोन पर सूचना दी।

सनसनीखेज वारदात की खबर मिलते ही एसएसपी अनंत देव तिवारी कल्याणपुर सर्किल की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम और डॉग स्क्वायड ने घटनास्थल का मुआयना किया। कल्याणपुर सर्किल के सीओ अजय कुमार का कहना है कि हत्या के तरीके को देखकर बिल्कुल भी नहीं लग रहा है कि लूटपाट के इरादे से वारदात की गई। बदमाशों का उद्देश्य सिर्फ लक्ष्मीं देवी की हत्या करना था, जिसमें वे सफल हो गए। कातिलों ने हंसिया से लक्ष्मीं देवी के पेट में वार किए। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं, जल्दी घटना का पर्दाफाश किया जाएगा। पुलिस सूत्रों की मानें तो हत्या कांड में बेहद करीबी व्यक्ति का हाथ है।

Web Title: women murder in kanpur ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया