अयोध्या में शुरू हुई राम रसोई, श्रद्धालुओं को मिलेगा मुफ्त में भोजन


NP1509 01/12/2019 17:09:12
16 Views

Ayodhya. अयोध्या विवाद पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद राम मंदिर निर्माण को लेकर तैयारियां जोरों पर है। इसी बीच रविवार को अयोध्या में राम रसोई की शुरुआत हो गयी। महावीर मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष किशोर कुणाल ने आज इसकी शुरुआत की। इसमें सुबह 11:30 बजे से दोपहर 2:30 बजे तक भोजन प्रसाद दिया जाएगा। 

01-12-2019171412RamRasoistar1

जानकारी के मुताबिक, रामलला के मंदिर के ठीक बाहर अमावा मंदिर में पटना के महावीर मंदिर ट्रस्ट ने राम रसोई की शुरुआत की। इसके शुरू होने से रामलला के दर्शन करने वाले श्रद्धालुओं को निःशुल्क भोजन मिलेगा। इसका शुभारंभ रामलला के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने श्रद्धालुओं को प्रसाद भोजन अपने हाथों से वितरित करके किया। 

इस दौरान पटना के महावीर मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष किशोर कुणाल ने कहा कि सभी चावल कैमूर (बिहार) के मोकरी गांव से मंगवाया गया है। राम रसोई और भगवान के भोग की सेवा लगातार चलती रहेगी। उन्होंने कहा कि बिहार में पहले से ही सीतामढ़ी में सीता रसोई चल रही है. यहां दिन में 500 लोग और रात में 200 लोगों को मुफ्त में भोजन कराया जाता है।

यह भी पढ़ें:-...मोदी के मंत्री ने कहा पर्सनल लॉ बोर्ड अयोध्या मामले में बिखराव की कर रहा है कोशिश

Web Title: Ram Rasoi started in Ayodhya ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया